scriptनशेड़ी चालक ने तेज गति से टैंकर चलाकर मचाया उत्पात, बाल-बाल बचे लोग | drunk driver run tractor tanker over speed at ajitgarh sikar | Patrika News
सीकर

नशेड़ी चालक ने तेज गति से टैंकर चलाकर मचाया उत्पात, बाल-बाल बचे लोग

Sikar News in Hindi : नीमकाथाना सडक़ मार्ग पर थाने के बिल्कुल नजदीक नशेड़ी टैंकर चालक ने टैंकर को तेज गति से चलाकर उत्पात मचाया। इससे चाय की दुकानों व अन्य दुकानों के बाहर बैठे लोग बाल-बाल बच गए।

सीकरDec 13, 2019 / 05:18 pm

Naveen

नशेड़ी टैंकर चालक ने तेज गति से टैंकर चलाकर मचाया उत्पात, बाल-बाल बचे लोग

नशेड़ी टैंकर चालक ने तेज गति से टैंकर चलाकर मचाया उत्पात, बाल-बाल बचे लोग

अजीतगढ़.

Sikar news in Hindi : नीमकाथाना सडक़ मार्ग पर थाने के बिल्कुल नजदीक नशेड़ी टैंकर चालक ने टैंकर को तेज गति से चलाकर उत्पात मचाया। इससे चाय की दुकानों व अन्य दुकानों के बाहर बैठे लोग बाल-बाल बच गए। बाद में पुलिस ने टैंकर चालक को पकड़ा और उसका मेडिकल कराया। सहायक थानाधिकारी मूलाराम ने बताया कि खंडेला थाना क्षेत्र के सलेदीपुरा गांव निवासी गौरू राम गुर्जर गुरुवारसुबह तेल का टैंकर लेकर थोई की तरफ जा रहा था। नशे में होने के कारण टैंकर को तेज गति से चलाते हुए थाने के पास ही दुकान के बाहर रोड़ी व बजरी पर चढ़ा दिया। पास में ही चाय की दुकानों पर लोग बैठे थे। इससे लोग बाल-बाल बच गए।

यह भी पढ़ें

होटल में पुलिस की रेड, दो युवतियों समेत 15 युवकों को इस हाल में पकड़ा, देह व्यापार का भंडाफोड़


सूचना मिलते ही पुलिस जाब्ते के साथ वहां पहुंचकर इसे रोकने की कोशिश की, लेकिन रुका नहीं। कुछ देर बाद टैंकर रोड़ी व बजरी के ढेर में फंस गया। इस पर पुलिस ने नशेड़ी चालक को काफी मशक्कत के बाद लोगों की मदद से काबू में लेकर मेडिकल कराया। सहायक थानाधिकारी मूलाराम ने बताया कि चालक ने किसी अन्य नशीले पदार्थ का नशा कर रखा था। पुलिस ने टैंकर चालक को शांतिभंग में गिरफ्तार कर टैंकर जब्त कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो