scriptहोटल में पुलिस की रेड, दो युवतियों समेत 15 युवकों को इस हाल में पकड़ा, देह व्यापार का भंडाफोड़ | sikar police raid on hotels bar two girl with hotel manager caught | Patrika News

होटल में पुलिस की रेड, दो युवतियों समेत 15 युवकों को इस हाल में पकड़ा, देह व्यापार का भंडाफोड़

locationसीकरPublished: Dec 13, 2019 01:54:53 pm

Submitted by:

Naveen

Sikar Police Raid on Hotels And Bar : सीकर शहर में स्थिति होटलों पर पुलिस ने सर्च अभियान चलाया तो देह व्यापार ( Police Caught Body Trade in Hotel ) का खुलासा हुआ। पुलिस ने होटल मैनेजर और दो युवतियों ( Two Young Girls Caught in Objectionable Condition in Hotel ) को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा।

होटल में पुलिस की रेड, दो युवतियों के साथ 15 युवकों को इस हाल में पकड़ा, देह व्यापार का भंडाफोड़

होटल में पुलिस की रेड, दो युवतियों के साथ 15 युवकों को इस हाल में पकड़ा, देह व्यापार का भंडाफोड़

सीकर।
Sikar police raid on Hotels And Bar : सीकर शहर में स्थिति होटलों पर पुलिस ने सर्च अभियान चलाया तो देह व्यापार ( Police Caught Body Trade in Hotel ) का खुलासा हुआ। पुलिस ने होटल मैनेजर और दो युवतियों ( Two Young girls caught in Objectionable Condition in Hotel ) को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। पुलिस की पूछताछ में होटल मैनेजर ने युवतियों को लेकर कई राज खोले है। दरअसल, पुलिस ने बुधवार रात को शहर में कई होटलों और बार में छापा मारा। इस दौरान रोडवेज बस डिपो स्थित होटल राजलक्ष्मी से दो युवतियों व होटल संचालक पंकज दास को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया। वहीं वेलकम बीयर बार से 15 युवकों को नशे की हालत में उत्पात मचाते पकड़ा। सीओ सीटी वंदिता राणा के नेतृत्व में उद्योग नगर पुलिस की कार्रवाई से होटल संचालकों में हडक़ंप मच गया।

यह भी पढ़ें

शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ के बाद छात्रा ने स्कूल छोड़ा, पिता बोले- डर से गुमसुम रहने लगी है बेटी


दो युवतियां व मैनेजर दो दिन की रिमांड पर
राजलक्ष्मी होटल से पकड़ी गई दो युवतियों व मैनेजर को पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस मैनेजर व युवतियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार दोनों युवतियां बंगाल की है। होटल संचालक उन्हें यहां देह व्यापार के लिए लाया था। वह इन्हें रुपए देकर गलत काम करवा रहा था। बुधवार देर रात को सिओ सिटी वंदिता राणा ने पुलिस टीम को साथ लेकर एक साथ होटल व बार में कार्रवाई की। पुलिस ने होटल राजलक्ष्मी से मैनेजर प्रकाश सैनी व पश्चिम बंगाल की दो युवतियों को संदिग्ध अवस्था में पाए जाने पर गिरफ्तार किया। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। दोनों युवतियां सीकर में कब से रुकी थी। इनके संपर्क कहां पर है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो