scriptहोटल के कमरे में दो बच्चों के पिता ने दी जान, ससुराल वालों के नाम छोड़ा सुसाइड नोट | father of two children committed to suicide in hotel room in sikar | Patrika News
सीकर

होटल के कमरे में दो बच्चों के पिता ने दी जान, ससुराल वालों के नाम छोड़ा सुसाइड नोट

Father of Two Children Committed to Suicide : शहर के कल्याण सर्किल के पास स्थित सीकर होटल के कमरे ( Youth Dead Body Found in Hotel ) में रविवार शाम युवक का शव फंदे से लटका हुआ मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए कल्याण अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

सीकरDec 09, 2019 / 01:24 pm

Naveen

होटल के कमरे में दो बच्चों के पिता ने दी जान, ससुराल वालों के नाम छोड़ गया सुसाइड नोट

होटल के कमरे में दो बच्चों के पिता ने दी जान, ससुराल वालों के नाम छोड़ गया सुसाइड नोट

सीकर.
Father of two children Committed to Suicide : शहर के कल्याण सर्किल के पास स्थित सीकर होटल के कमरे ( Youth Dead Body Found in Hotel ) में रविवार शाम युवक का शव फंदे से लटका हुआ मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए कल्याण अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे घरेलू कलह के चलते आत्महत्या मान रही है। एसआई भूप सिंह ने बताया कि चूरू के रामदेव मंदिर के पास का निवासी रविन्द्र शर्मा पांच दिसंबर से सीकर होटल के कमरा नंबर 23 में ठहरा हुआ था। शाम को सफाईकर्मी कमरे की तरफ गया तो शव फंदे पर लटका हुआ मिला है। पुलिस को शव के पास सुसाइड नोट मिला है, जिसमें घरेलु कलह की बात लिखी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

ज्वैलरी शॉप में भीषण आग: दुकान को जलता देख बदहवास हुआ मालिक, फर्नीचर व सामान जलकर राख

डायरी में मिला सुसाइड नोट ( Suicide Note Found )
पुलिस कमरे में को खंगाला तो एक मोबाइल के साथ डायरी मिली। डायरी में सुसाइड नोट लिखा हुआ था। रविन्द्र ने सुसाइड नोट में उसके खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज होने की बात लिखी। जिसके चलते वह काफी दिनों से अवसाद में था। रविवार को उसने होटल के कमरे में फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें

रेप पीड़िता को कैसे मिले इंसाफ ! जब खुद सरकार ही गंभीर नहीं, कोर्ट ने भी उठाया था सवाल

दो साल पहले हुई थी शादी
पुलिस के अनुसार रविन्द्र चूरू के रामदेव मंदिर के पास रहता था। उसकी दो साल पहले ही शादी हुई थी। उसके दो बच्चे भी है। सूचना पर परिजन सीकर पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

Home / Sikar / होटल के कमरे में दो बच्चों के पिता ने दी जान, ससुराल वालों के नाम छोड़ा सुसाइड नोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो