scriptमहिला के सिर पर नींबू काटा तो कभी खून निकाला, दो आईफोन, मोबाइल व स्कूटी सहित तांत्रिक ने लगा दी 18.45 लाख की चपत | FRAUD. Tantric cheated Rs 18.45 lakh in the name of treatment in Sikar | Patrika News
सीकर

महिला के सिर पर नींबू काटा तो कभी खून निकाला, दो आईफोन, मोबाइल व स्कूटी सहित तांत्रिक ने लगा दी 18.45 लाख की चपत

राजस्थान के सीकर शहर में महिला का उपचार करने के नाम पर एक तांत्रिक ने उसके परिजनों को लाखों का चूना लगा दिया।

सीकरJun 19, 2022 / 05:52 pm

Sachin

महिला के सिर पर नींबू काटा तो कभी खून निकाला, दो आईफोन, मोबाइल व स्कूटी सहित लगा दी 18.45 लाख की चपत

महिला के सिर पर नींबू काटा तो कभी खून निकाला, दो आईफोन, मोबाइल व स्कूटी सहित लगा दी 18.45 लाख की चपत

FRAUD. Tantric cheated Rs 18.45 lakh in the name of treatment in Sikar. सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में महिला का उपचार करने के नाम पर एक तांत्रिक ने उसके पति को लाखों का चूना लगा दिया। तांत्रिक महिला के सिर पर नींबू काटता तो कभी शरीर से खून निकालकर दिखाता। आरोप है कि झांसे में लेकर उसने महिला के पति से एप्पल के दो आईफोन व एक स्कूटी सहित 18.45 लाख रुपए की चपत लगा दी। ठगी का अहसास होने पर जब उससे वापस रुपए मांगे तो आरोपी ने आत्महत्या कर पूरे परिवार को फंसाने की धमकी भी दी। मामले में महिला की सास ने कोतवाली थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की है।

उपचार नहीं हुआ तो तांत्रिक ने ली गारंटी
कोतवाली थाने में शहर निवासी मैनादेवी ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उसके बेटे आशीष की बहू पूजा शादी के बाद से ही बीमार रहती थी। जिसे कई चिकित्सकों को दिखाने पर भी उपचार नहीं हुआ। ऐसे में परेशान परिवार को एक परिचत ने पालवास रोड निवासी विनोद कुमार जांगिड़ से उपचार करवाने की सलाह दी। इस पर उन्होंने विनोद कुमार से मुलाकात की तो उसने पूजा का इलाज करने की गारंटी दे दी। रिपोर्ट में बताया कि इसके बाद विनोद कुमार इलाज के बहाने उनके घर आने लगा। वह पूजा के सिर पर नींबू काटता तो कभी उसके शरीर से खून निकालता। इलाज के नाम पर उसने बेटे से 16 लाख 62 हजार 500 रुपए के अलावा 1 लाख 82 हजार 500 रुपए कीमत के दो एप्पल आईफोन और एक स्कूटी भी ले ली। पर इसके बाद भी पूजा के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ तो उन्हें ठगे जाने का अहसास हो गया।

आत्महत्या के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी
मैना देवी ने रिपोर्ट में बताया कि पूजा के स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर भी विनोद कुमार बेटे आशीष से रुपयों की मांग करता रहा। रुपये नहीं देने व उपचार की बात किसी को बताने पर वह जान से मारने की धमकी भी देने लगा। ऐसे में आशीष ने समाज के सामने ये बात रखी तो दबाव में विनोद ने 20 सितंबर 2021 को रुपये लौटाने की बात कही। पर तय समय पर रुपए नहीं दिए। आरोप है कि इसके बाद रुपए मांगने पर विनोद आत्महत्या कर उनके परिवार को फंसाने की धमकी देने लगा। उसने सोशल मीडिया पर इसका स्टेटस लगाकर भी दबाव बनाने की कोशिश की। फिलहाल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Home / Sikar / महिला के सिर पर नींबू काटा तो कभी खून निकाला, दो आईफोन, मोबाइल व स्कूटी सहित तांत्रिक ने लगा दी 18.45 लाख की चपत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो