पूछने के बहाने गैंगरेप पीड़िता को कमरे में ले गया, मारपीट कर इस तरह का बनाया दबाव

छात्रा का अपहरण कर रेवाड़ी ले जाकर तीन दिनों तक बलात्कार ( Gangrape With Minor Girl ) किए जाने के मामले में नया मोड आ गया।

By: Naveen

Published: 04 Sep 2019, 02:25 PM IST

श्रीमाधोपुर.

छात्रा का अपहरण कर रेवाड़ी ले जाकर तीन दिनों तक बलात्कार ( Gangrape With Minor Girl ) किए जाने के मामले में नया मोड आ गया।छात्रा पर दबाव डालकर तीन युवकों के नाम जोड़ कर तीन लाख रुपए मांगने की बात सामने आई है। श्रीमाधोपुर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी राजेंद्र यादव ने बताया कि आरोपी पीडि़ता के गांव का ही है और उसके घर उसका आना-जाना भी है। थानाधिकारी ने बताया कि छात्रा ने मुकदमा दर्ज कराया है कि आरोपी 24 अगस्त को उसके घर पर आ गया। उससे पूछताछ करने की बात बोलकर कमरे में ले गया। वहां पर वह बाल नोंच कर मारपीट करने लगा। पहले उसने बंद कमरे में मारपीट करते हुए पूरी वारदात के बारे में पूछताछ की।

Crime in Sikar : इसके बाद उसने तीन युवकों के नाम बताएं और कहा कि इन युवकों के नाम भी बयानों में पुलिस को बता देना। छात्रा काफी घबरा गई थी। इसके बाद उसने पुलिस को उन तीन युवकों के नाम बयानों में बता दिए थे। पुलिस ने छात्रा के बयानों के आधार पर तीन युवकों के नाम भी मुकदमें में शामिल कर लिए थे। आरोपी उन युवकों के परिजनों से बलात्कार के मामले में बयान बदलवाने के नाम पर 3 लाख रुपए की मांग करने लगा। तीन लाख रुपए मांगे जाने की बात सामने आने पर छात्रा ने श्रीमाधोपुर थाने पहुंच कर मुकदमा दर्ज कराया। छात्रा से मारपीट कर बलात्कार में झूठे नाम जोडऩे की बात सामने आने पर पुलिस आरोपी युवक को तुरंत पकड़ लिया।

Read More :

रात को पत्नी की नाबालिग बहन को लेकर भागा पति, ससुर से बोला- वापस छोड़ दूंगा, जानिए फिर क्या हुआ

यह था मामला :
छात्रा ने 21 अगस्त को स्कूल से लौटते समय अपहरण कर ले जाने का श्रीमाधोपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। उसने रिपोर्ट में बताया कि वह 21 अगस्त को स्कूल से लौट कर घर जा रही थी। तभी गांव के कुछ युवक उसके पास गाड़ी ले कर आ गए। उसे रास्ते में छोडऩे की बात बोलकर गाडी में जबरन बैठा लिया। इसके बाद उसका अपहरण कर ले गए। कपडे उतार कर मारपीट की गई। उसे रेवाड़ी में ले गए। वहां पर तीन दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद बदहाल स्थिति में रेवाड़ी के रेलवे स्टेशन पर छोडकर फरार हो गए थे। पीडि़ता ने 24 अगस्त को घर पहुंचकर परिजनों के साथ थाने आकर अपहरण व सामुहिकं दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned