scriptखेत में अकेली नव विवाहिता को देख बिगड़ी नियत, पहले खुद फिर आवाज देकर दोस्तों को बुलाया और फिर… | gangrape with newly married woman at farm in ajitgarh sikar | Patrika News
सीकर

खेत में अकेली नव विवाहिता को देख बिगड़ी नियत, पहले खुद फिर आवाज देकर दोस्तों को बुलाया और फिर…

खेत में चारा लाने गई विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस में दर्ज मामले के अनुसार विवाहिता शाम को खेत में चारा लाने गई थी।

सीकरFeb 08, 2019 / 02:06 pm

Vinod Chauhan

खेत में चारा लाने गई विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस में दर्ज मामले के अनुसार विवाहिता शाम को खेत में चारा लाने गई थी।

woman

अजीतगढ़.
खेत में चारा लाने गई विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस में दर्ज मामले के अनुसार विवाहिता शाम को खेत में चारा लाने गई थी। खेत में विवाहिता को अकेला पाकर गांव के ही युवक की नियत बिगड़ गई और उसके साथ बलात्कार का प्रयास करने लगा। इस दौरान युवक ने आवाज लगाकर दोस्तों को भी बुलाया और सभी ने मिलकर उसके साथ सामुहिक बलात्कार किया। थानाधिकारी मूलाराम ने बताया कि खटकड़ गांव की महिला ने गांव के ही कुछ लोगों के खिलाफ बलात्कार करने के प्रयास का मुकदमा दर्ज करवाया है। विवाहिता के आरोप हैं कि बुधवार शाम को जब वह खेत से हरा चारा लाने के लिए गई थी। तब रास्ते में शंभू ने उसे जमीन पर गिरा दिया और उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया। शोर मचाने पर शंभू के दो भाई भी मौके पर आ पहुंचे। इसके बाद तीनों ने उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया। लेकिन शोर शराबा करने पर तीनों वहां से भाग गए। विवाहिता की रिपोर्ट पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और विवाहिता का मेडिकल करवाया गया है।

Home / Sikar / खेत में अकेली नव विवाहिता को देख बिगड़ी नियत, पहले खुद फिर आवाज देकर दोस्तों को बुलाया और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो