scriptसीकर का सबसे खतरनाक गैंगस्टर सड़कों पर पैदल घूमा, अब इसी के इशारे पर चलती है आनंदपाल गैंग | Gangster Subhash Baral walking on roads of sikar Rajasthan | Patrika News
सीकर

सीकर का सबसे खतरनाक गैंगस्टर सड़कों पर पैदल घूमा, अब इसी के इशारे पर चलती है आनंदपाल गैंग

गैंगस्टर आनंदपाल का राइट हैंड कहे जाने वाला अपराधी सुभाष बराल सीकर जिले के गांव बराल का रहने वाला है।

सीकरOct 05, 2018 / 12:48 pm

vishwanath saini

Gangster Subhash Baral walking on roads of sikar Rajasthan

Gangster Subhash Baral walking on roads of sikar Rajasthan

सीकर. हार्डकोर अपराधी सुखदेव पर फायरिंग करने के मामले में हथियार की तस्दीक कराने के लिए गैंगस्टर सुभाष बराल को गुरुवार शाम शहर की सडक़ों पर घुमाया गया। कल्याण सर्किल से तापडिय़ा बगीची के बीच गैंगस्टर को सडक़ पर पैदल घूमता देख एक बारगी तो आमजन भी सकते में आ गए। लेकिन, इसके बाद साथ में पुलिस का जाब्ता देख प्रत्यक्षदर्शी भी निडर होकर बराल को देखते रहे।

 

गैंगस्टर आनंदपाल पर गोलियां दागने वाला आया जेल से बाहर, पूरी एपी गैंग में मच गई खलबली

 

इधर, तस्दीक कराने के बाद पुलिस बराल को लेकर वापस सदर थाना रवाना हो गई। गौर तलब है कि राजू ठेहठ के गुर्गे सुखदेव पर बराल की गैंग के लोगों ने फायरिंग की थी। सीओ सीटी गिरधारीलाल शर्मा ने बताया कि सुखदेव पर फायरिंग की घटना के बाद अपराधी सुभाष बराल को हथियार बरामदी की तस्दीक के लिए कल्याण सर्किल व तापडिय़ा बगीची के पास लाया गया था। हालांकि इस दौरान हथियार के बारे में कोई पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगे। मौका मुआयने की तस्दीक के बाद बराल से आगे की पूछताछ की जाएगी।


सदर थाने के एसएचओ करण सिंह खंगारोत के अनुसार तस्दीक के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डा. तेजपाल सिंह सहित पुलिस के जवान मौजूद थे। गौर तलब है कि राजू ठेहठ के गुर्गे सुखदेव पर बराल की गैंग के लोगों ने फायरिंग की थी।


जिसमें सुखदेव कमरे में बंद होने के कारण जिंदा बच गया था और फायरिंग करने के बाद आरोपी कार लेकर फरार हो गए थे। जिसके आरोप में पुलिस ने देवेश, अनिल, हरलाल, श्रवण व मुकेश को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि फायरिंग की घटना सुभाष बराल के इशारे पर ही की गई थी।

 

इसलिए पुलिस बराल को प्रोडक्शन वारंट पर दौसा की जेल से गिरफ्तार कर यहां लेकर आई है।सदर थाने के एसएचओ करण सिंह खंगारोत के अनुसार तस्दीक के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डा. तेजपाल सिंह सहित पुलिस के जवान मौजूद थे। गौर तलब है कि राजू ठेहठ के गुर्गे सुखदेव पर बराल की गैंग के लोगों ने फायरिंग की थी।

Home / Sikar / सीकर का सबसे खतरनाक गैंगस्टर सड़कों पर पैदल घूमा, अब इसी के इशारे पर चलती है आनंदपाल गैंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो