scriptदूध डेयरी पर स्वास्थ्य विभाग की छापेमारी, शहर में मचा हड़कंप | Health department of raid on Milk Dairy | Patrika News
जोधपुर

दूध डेयरी पर स्वास्थ्य विभाग की छापेमारी, शहर में मचा हड़कंप

शेखावाटी में लगातार मिल रही दूध की मिलावट के चलते मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने खाद्य विभाग के साथ मिलकर शहर की चार दूध डेयरी पर छोपमारी की। यहां से टीम ने दूध के नमूने लिए और जांच के लिए भेज दिए।

जोधपुरJun 13, 2017 / 11:42 am

dinesh rathore

शहर में बढ़ रही दूध में मिलावट की सूचना पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मिलकर जिले की चार दूध डेयरी पर छापेमारी की। मंगलवार को जिले में दूध डेयरी पर खाद्य विभाग और स्वास्थ्य विभाग की टीम के छापेमारी की खबर से शहर भर की दूध डेयरियों में हड़कंप मच गया। खाद्य सुरक्षा अधिकारी रतन गोदारा ने सबलपुरा में दो डेयरियों पर जाकर दूध के नमूने लिए। इसके बाद दो अन्य डेयरियों से भी टीम ने दूध के नमूने लिए हैं। खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि यह शहर में बढ़ रहे दूध में मिलावट के चलते सीएमएचओ के निर्देश पर की गई है। उन्होंने बताया कि इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि शहर में स्थित दूध डेयरी पर भी छापेमारी की जाएगी। डेयरी से दूध के नमूने लेकर उन्हें जांच के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Jodhpur / दूध डेयरी पर स्वास्थ्य विभाग की छापेमारी, शहर में मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो