scriptलोक परिवहन बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को मारी टक्कर, एक दर्जन यात्री घायल | Lok parivahan bus hit a tractor trolley, a dozen passengers injured | Patrika News
सीकर

लोक परिवहन बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को मारी टक्कर, एक दर्जन यात्री घायल

सीकर जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर पलसाना बायपास के गोवटी रोड फ्लाईओवर पर बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार लोक परिवहन बस ने आगे चल रही ईटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी।

सीकरAug 11, 2022 / 07:09 pm

Ajay

लोक परिवहन बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को मारी टक्कर, एक दर्जन यात्री घायल

लोक परिवहन बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को मारी टक्कर, एक दर्जन यात्री घायल

सीकर/पलसाना. सीकर जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर पलसाना बायपास के गोवटी रोड फ्लाईओवर पर बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार लोक परिवहन बस ने आगे चल रही ईटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर चालक व करीब एक दर्जन सवारियों के चोटें आई है। ट्रैक्टर चालक को प्राथमिक उपचार के बाद सीकर रैफर किया गया है। जानकारी के अनुसार जयपुर से सीकर की ओर जा रही एक तेज रफ्तार लोक परिवहन बस ने ओवरटेक के प्रयास में नियंत्रण खो दिया और आगे चल रही ईटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली के पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर चालक किशन लाल निवासी दूधवालों का बास, बस में सवार आगरा निवासी राधा पत्नी सोहनलाल, कटराथल निवासी मूली देवी पत्नी जगदीश, तारानगर निवासी सुनील पुत्र हेमराज, कटराथल निवासी सुशीला व सुमिता घायल हो गए। इसके अलावा बस में सवार नगमा, पुष्पा, सोनम, सुहाना व पूनम के भी चोट आई है। सभी घायलों को उपचार के लिए हाईवे एंबुलेंस और 108 एंबुलेंस के जरिए पलसाना की राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद ट्रैक्टर चालक किशनलाल को सीकर रैफर किया गया है।

यातायात हुआ प्रभावित

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वाहनों और सड़क पर ईटी बिखर जाने से सड़क मार्ग बंद हो गया। जिससे एकबारगी यातायात प्रभावित हो गया।बाद में रानोली पुलिस और हाईवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वाहनों को सर्विस सड़क से निकाला। क्षतिग्रस्त वाहनों को पुलिस ने क्रेन की सहायता से मौके से हटाकर यातायात बहाल करवाया।


फिर तेज हुई लोक परिवहन बसों की रफ्तार

पलसाना में स्कूली बच्चों को लेकर जा रही गाड़ी के लोक परिवहन बस की चपेट में आने से हुए हादसे में दो बच्चों की मौत के बाद पुलिस और परिवहन विभाग ने लोक परिवहन बसों के खिलाफ कार्रवाई कर चालान काटने के साथ ही बसों को सीज किया था। इस दौरान कार्रवाई के डर से लोक परिवहन बसों की रफ्तार भी एकबारगी कम हो गई थी। लेकिन अब नियमित कार्यवाही नहीं होने से फिर से बसों की रफ्तार 100 किलोमीटर प्रति घंटा से अधिक हो गई है और इसके चलते हाल ही में कई हादसे भी सामने आए हैं।

Home / Sikar / लोक परिवहन बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को मारी टक्कर, एक दर्जन यात्री घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो