scriptखेत में इस हाल में मिला युवक का शव, हाथ पर लिखा है ‘उमा’ नाम | man dead body found in farm uma name on hand at rajasthan shrimadhopur | Patrika News
सीकर

खेत में इस हाल में मिला युवक का शव, हाथ पर लिखा है ‘उमा’ नाम

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके में पृथ्वीपुरा ग्रेड के पास खेत में पूळों के बीच शुक्रवार को युवक का क्षत-विक्षत शव ( Dead Body Found in Farm ) मिला। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पुलिस मौके पर पहुंची। शव की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

सीकरJan 04, 2020 / 06:38 pm

Naveen

खेत में इस हाल में मिला युवक का शव, हाथ पर लिखा है ‘उमा’ नाम

खेत में इस हाल में मिला युवक का शव, हाथ पर लिखा है ‘उमा’ नाम

सीकर।
सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके में पृथ्वीपुरा ग्रेड के पास खेत में पूळों के बीच शुक्रवार को युवक का क्षत-विक्षत शव ( dead Body Found in Farm ) मिला। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पुलिस मौके पर पहुंची। शव की अभी पहचान नहीं हो पाई है। शव को पहचान के लिए राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। पहचान नहीं होने से अभी तक मौत का कारण भी स्पष्ठ नहीं हो पाया है। अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष थी। उसके हाथ पर उमा शर्मा गुदा हुआ है। खेत में पानी के पूळों के बीच पड़े शव को कुत्ते खा रहे थे। इस पर आसपास के लोगों ने खेत में जाकर देखा। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पर थानाधिकारी बृजेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस उप अधीक्षक रींगस बलराम मीणा ने भी मौका मुआयना किया, लेकिन शव की पहचान नहीं होने के कारण जांच आगे नहीं बढ़ सकी।

होटलों के बाद अब ‘कपल केबिन’ बने गंदे काम के अड्डे, पर घंटे के हिसाब होते है बुक

लोगों की भीड़, किसी ने नहीं पहचाना
शव मिलने की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, लेकिन लोग शव की पहचान नहीं कर पाए। पुलिस ने भी आसपास के गांवों से लोगों को बुलवाकर शव की पहचान करवाने का प्रयास किया, लेकिन देर रात तक सफलता नहीं मिल पाई।

फेसबुक फ्रेंड ‘मोना’ ने बुलाया तो 55 साल का शिक्षक मिलने पहुंचा, फिर बहुत ही गजब हुआ

हाथ पर लिखा है उमा शर्मा
मृतक के हाथ पर उमा शर्मा नाम गुदा हुआ है। पुलिस मृतक की पहचान के लिए आस पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी तक पहचान नहीं हो सकी।

Home / Sikar / खेत में इस हाल में मिला युवक का शव, हाथ पर लिखा है ‘उमा’ नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो