scriptभाई ने बहन के साथ बनाए संबंध, अश्लील वीडियो बनाकर बार-बार करता रहा रेप | rajasthan sikar churu brother made porn video after rape with sister | Patrika News
सीकर

भाई ने बहन के साथ बनाए संबंध, अश्लील वीडियो बनाकर बार-बार करता रहा रेप

Rape With Sister : शेखावाटी में रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक फुफेरे भाई ने नाबालिग बहन ( Rape With Minor Girl ) को हवस का शिकार बनाया और उसका अश्लील वीडियो ( Made Video And Blackmail ) बना लिया। इतना ही नहीं आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार रेप किया।

सीकरDec 23, 2019 / 03:48 pm

Naveen

भाई ने बहन के साथ बनाए संबंध, अश्लील वीडियो बनाकर बार-बार करता रहा ये गंदा काम

भाई ने बहन के साथ बनाए संबंध, अश्लील वीडियो बनाकर बार-बार करता रहा ये गंदा काम

सीकर/चूरू।
rape With Sister : शेखावाटी में रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक फुफेरे भाई ने नाबालिग बहन ( Rape with minor girl ) को हवस का शिकार बनाया और उसका अश्लील वीडियो ( Made Video And Blackmail ) बना लिया। इतना ही नहीं आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार रेप किया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। रिश्तों को शर्मसार करने वाली यह घटना चूरू और रामगढ़ शेखावाटी की है। चूरू के वार्ड 21 निवासी पीडि़ता के पिता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

काम के बहाने आया था घर
पुलिस के अनुसार 20 दिसंबर को नाबालिग के पिता ने रिपोर्ट दी है कि वह अपने परिवार के साथ रामगढ़ शेखावाटी में रहता था। 4 अगस्त को सूरतगढ़ और श्रीगंगानगर में रहने वाला भांजा श्योकरण उसके पास आया और बोला, वह किसी काम के सिलसिले में यहां रामगढ़ शेखावाटी में आया है। वह 4-5 दिन यहीं रहेगा। इसी दौरान आरोपी भांजे ने उसकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी से बहला फुसलाकर शारीरिक संबंध बनाए और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसकी बेटी के साथ बार-बार रेप करता रहा।

डरा-धमका कर किया रेप
आरोपी ने नाबालिग को धमकी देकर 10 हजार रुपए भी मांगे। डर के कारण उसने आरोपी के खाते में 10 हजार रुपए डलवा दिए। इसके बाद भी वह उसे परेशान करता रहा। जिसके बाद नाबालिग अपने गांव तारानगर आ गई। यहां भी आरोपी पहुंच गया और डरा धमका कर उसके साथ रेप किया। आरोपी फिर से रुपऐ मांगने लगा। पीडि़ता ने परिजनों को पूरी बात बताई। जिस पर उसके पिता ने थाने में मामला दर्ज करवाया।

आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम बनाकर आरोपी की तलाश में लगा दी। पुलिस की टीम ने लगातार जगह-जगह दबिश देकर आरोपी की तलाश शुरू की। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल को टे्रस कर 24 घंटे में ही उसे दबोच लिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Hindi News/ Sikar / भाई ने बहन के साथ बनाए संबंध, अश्लील वीडियो बनाकर बार-बार करता रहा रेप

ट्रेंडिंग वीडियो