script4 घंटे तक फांसी के फंदे पर झूलता रहा 12वीं का छात्र, परिजनों का इंतजार करती रही पुलिस | student of 12th class committed suicide in hostel in sikar | Patrika News
सीकर

4 घंटे तक फांसी के फंदे पर झूलता रहा 12वीं का छात्र, परिजनों का इंतजार करती रही पुलिस

12th Student Committed Suicide in Sikar : नवलगढ़ रोड पर गुरूवार शाम को बारहवीं कक्षा के छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली।

सीकरSep 13, 2019 / 11:55 am

Vinod Chauhan

4 घंटे तक फांसी के फंदे पर झूलता रहा 12वीं का छात्र, परिजनों का इंतजार करती रही पुलिस

4 घंटे तक फांसी के फंदे पर झूलता रहा 12वीं का छात्र, परिजनों का इंतजार करती रही पुलिस

सीकर.

12th Student Committed Suicide in Sikar : नवलगढ़ रोड पर गुरूवार शाम को बारहवीं कक्षा के छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। छात्र का शव फंदे से चार घंटे तक कमरे में ही झूलता रहा। उद्योगनगर पुलिस ने छात्र के शव को उतारने के लिए काफी समझाइश की। परिजनों के आने का इंतजार करते रहे। देर रात को परिजनों के आने के बाद शव को फंदे से उतार कर एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। एसआई कंचन ने बताया कि मृतक छात्र पुनीत जांगिड़ पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी घांघू चूरू है। उन्होंने बताया कि छात्र नालंदा स्कूल में बारहवीं कक्षा में पढ़ता था। वहीं हॉस्टल में ही बेसमेंट में छात्रों के साथ रहता था। शाम को सात बजे हॉस्टल के छात्र खाना खाने के लिए चले गए। पुनीत खाना खाने के लिए नहीं गया।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में भाजपा जिला मंत्री से 4.50 लाख की ठगी, मामला दर्ज


उसके बाद पुनीत ने करीब सात बजे बेसमेंट में कमरे में ही पंखे के कुंडे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। खाना खाने के बाद छात्र लौट कर आए तो उसे लटका हुआ देखा। छात्र काफी घबरा गए और उन्होंने हॉस्टल वॉर्डन को सूचना दी। हॉस्टल वॉर्डन ने उद्योगनगर पुलिस को सुसाइड़ की घटना के बारे में सूचना दी। एसआई कंचन पुलिस जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने शव को उतारने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें

घुंघराले बालों वाले बदमाश ने मुनीम से की लाखों की लूट, मचा हडक़ंप


पहले तो हॉस्टल वॉर्डन ने परिजनों के आने पर शव को उतारने के लिए कहा। छात्र के पिता विदेश में नौकरी करते है। छात्र की मौसी के आने के बाद भी चूरू से छात्र के अन्य परिजनों के आने का इंतजार करने लगे। पुलिस ने हॉस्टल कर्मियों और परिजनों को काफी समझाया। रात को साढ़े दस बजे के बाद परिजनों के आने के बाद ही छात्र का शव फंदे से उतारा गया। पुलिस को छात्र के पास से किसी प्रकार का सुसाइड़ नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है।

Home / Sikar / 4 घंटे तक फांसी के फंदे पर झूलता रहा 12वीं का छात्र, परिजनों का इंतजार करती रही पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो