scriptपति की गैरमौजूदगी में किरायेदार ने विवाहिता से किया रेप, मां ने भी दिया साथ | tenant raped with married woman in absence of husband | Patrika News
सीकर

पति की गैरमौजूदगी में किरायेदार ने विवाहिता से किया रेप, मां ने भी दिया साथ

Raped With Married Woman : शहर की एक विवाहिता ने उसके साथ शादी के नाम पर बलात्कार करने का मुकदमा कोतवाली थाने में दर्ज कराया है।

सीकरJun 24, 2019 / 06:12 pm

Vinod Chauhan

शहर की एक विवाहिता ने उसके साथ शादी के नाम पर बलात्कार करने का मुकदमा कोतवाली थाने में दर्ज कराया है।

पति की गैरमौजूदगी में किराएदार ने विवाहिता से किया रेप, मां ने भी दिया साथ

सीकर.
Raped With Married Woman : शहर की एक विवाहिता ने उसके साथ शादी के नाम पर बलात्कार करने का मुकदमा कोतवाली थाने में दर्ज कराया है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है और आरोपी को हिरासत में लेने के प्रयास में जुटी है। पुलिस को दी गई रिपोर्ट में पीडि़ता का आरोप है कि वह शहर में किराए के मकान में रहती थी। मकान में और भी किराएदार रहते थे। आरोप है कि यहां रहने वाले शहनबाज ने पीडि़ता को बहला-फुसला कर उसके साथ कई बार बलात्कार ( Tenant rape with Woman ) किया। इससे पहले आरोपी पीडि़ता को उसके साथ शादी करने का झांसा देता रहा। आरोप है कि घटना में आरोपी की मां, दादी और उसका ताऊ भी शामिल रहा। इन सब ने पीडि़ता को कहा कि उसका पति विदेश में रहता है। ऐसे में अकेली होने पर वह उसकी शादी शहनबाज के साथ कर देंगे। इसके लिए आठ जून को शहनबाज ने पीडि़ता को घर से बुलाया और एक होटल में लेकर गया। यहां उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी अपने साले के खंडेला लेकर उसको पहुंचा यहां कमरे में उसके साथ घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें

 

ट्रेन में पिता ने अपनी ही 5 साल की बेटी से किया बलात्कार, मां ने खुद पुलिस को बताया


मारपीट की

पीडि़ता का कहना है कि जब वह आरोपी की तलाश में उसकी दादी के घर गई तो उसके साथ मारपीट की गई और स्त्रीधन हड़प लिया गया। मुकदमे में पीडि़ता ने आरोपी के परिवार से जुड़े लोगों के नाम भी लिखवाए हैं। जिनसे घटना के बारे में पूछताछ की जाएगी।

आरोपी फरार
इधर, घटना के बाद आरोपी अपने घर से फरार हो गया है। जबकि आरोपी के पास पीडिता की मोबाइल सिम भी है। पुलिस मोबाइल के आधार पर उसकी लोकेशन पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Home / Sikar / पति की गैरमौजूदगी में किरायेदार ने विवाहिता से किया रेप, मां ने भी दिया साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो