scriptशिक्षक ने लाठी से पीटा तो आत्महत्या के लिए 16 किलोमीटर दूर निकल गया छात्र | The student attempted suicide after being beaten by the teacher | Patrika News
सीकर

शिक्षक ने लाठी से पीटा तो आत्महत्या के लिए 16 किलोमीटर दूर निकल गया छात्र

(The student attempted suicide after being beaten by the teacher) राजस्थान के सीकर जिले के धोद कस्बे के नजदीकी दुगोली गांव में एक निजी स्कूल में प्रार्थना सभा के दौरान सरकारी स्कूल के एक शिक्षक द्वारा छात्र को पीटने का मामला सामने आया है।

सीकरFeb 27, 2021 / 10:08 am

Sachin

शिक्षक ने लाठी से पीटा तो आत्महत्या के लिए 16 किलोमीटर दूर निकल गया छात्र

शिक्षक ने लाठी से पीटा तो आत्महत्या के लिए 16 किलोमीटर दूर निकल गया छात्र

सीकर/धोद. राजस्थान के सीकर जिले के धोद कस्बे के नजदीकी दुगोली गांव में एक निजी स्कूल में प्रार्थना सभा के दौरान सरकारी स्कूल के एक शिक्षक द्वारा छात्र को पीटने का मामला सामने आया है। आरोप है कि शिक्षक ने मारपीट कर बच्चे को स्कूल से निकाल दिया। तनाव में आकर बच्चा 16 किलोमीटर दूर निकल गया और आत्महत्या का प्रयास किया। बच्चा शाम 5 बजे परिजनों को मिला। पिता ने बताया कि उनका बेटा टैगोर स्कूल में पढ़ता है। वह सुबह करीब सवा नौ बजे प्रार्थना सभा में खड़ा था। पिता का आरोप है कि स्कूल यूनिफॉर्म नहीं पहनने की वजह से ओमप्रकाश ढाका पुत्र टोडाराम ने लाठी व लातों से मारा। उसे पीटते हुए जमीन पर पटक दिया। ओमप्रकाश ढाका वर्तमान में कासली के सरकारी स्कूल में है और नेतड़वास के रहने वाले है। वह दुगोली में भाई के साथ स्कूल संचालित कर रहा है। उन्होंने नाबालिग बच्चे को मारपीट कर स्कूल से निकाल दिया। तनाव में आकर बच्चा पालवास में मालियों की ढाणी की ओर चला गया। शाम को वह घर नहीं पहुंचा, तब परिजन उसे तलाश करने लगे। स्कूल में भी पूछताछ करने के लिए गए। लेकिन, स्कूल से उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला।

बुआ को किया फोन
बच्चे को गांव के एक जानकार ने देख लिया था। इसके बाद बच्चे ने किसी से फोन लेकर बुआ को फोन किया। जिसमें उसने कहा कि स्कूल में उसके साथ ओमप्रकाश सर ने मारपीट की है। इसजिलए मैं आत्महत्या कर रहा हूं। इस पर बुआ घबरा गई और उन्होंने राहगीर से बच्चे को पकड़ कर रखने की बात कही। तब बहन ने परिजनों को फोन कर पूरी बात बताई। तब परिजन तुरंत पालवास रोड पर पहुंचे और बच्चे को पकड़ कर समझाइश कर घर लेकर आए। इसके बाद उन्होंने धोद थाने में शिक्षक के खिलाफ मारपीट किए जाने का मामला दर्ज कराया है।


रिपोर्ट में देरी का आरोप
बच्चे के पिता पुलिस पर भी रिपोर्ट लिखने में देरी का आरोप लगाया है। पिता ने बताया कि वह शुक्रवार दोपहर 12 बजे धोद थाने में आ गए। रात को 8.30 बजे उनकी रिपोर्ट दर्ज की गई। पीडि़त दिनभर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए बैठे रहे।

Home / Sikar / शिक्षक ने लाठी से पीटा तो आत्महत्या के लिए 16 किलोमीटर दूर निकल गया छात्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो