पीएम मोदी की अपील पर मंदिर में दीपक जलाने वालों पर पथराव करने वाले यह तीन आरोपी गिरफ्तार, एसपी ने देखा मौका

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले (Sikar In Rajasthan) के रामगढ़ शेखावाटी (Ramgarh Shekhawati) कस्बे के हेतमसर गांव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर रविवार को दीपक जलाने वाले लोगों पर मंदिर में पथराव की घटना के बाद सीकर पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला (Sikar SP Gagandeep Singla) ने मौका मुआयना किया।

By: Sachin

Updated: 07 Apr 2020, 04:40 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले (Sikar In Rajasthan) के रामगढ़ शेखावाटी (Ramgarh Shekhawati) कस्बे के हेतमसर गांव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर रविवार को दीपक जलाने वाले लोगों पर मंदिर में पथराव की घटना के बाद सीकर पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला (Sikar SP Gagandeep Singla) ने मौका मुआयना किया। एसपी ने गांव का दौरा कर मंदिर में निरीक्षण किया। रामगढ़सेठान पुलिस ने पथराव करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हेतमसर निवासी सद्दाम (25) खां, अरसद (21) जाति कायमखानी, व बाबू (40) खां निवासी हेतमसर को गिरफ्तार किया है। रविवार रात्रि को प्रधानमंत्री की अपील पर कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए दीपक जलाने के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद समुदाय विशेष के युवकों ने पथराव कर दिया। इस मामले में पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार किया है। विवाद में पथराव के मामले में एक पक्ष की ओर से मंदिर में पथराव का आरोप लगाने पर सीकर जिला पुलिस अधीक्षक डा.गगनदीप सिंह सिंगला ने सोमवार सुबह गांव का दौरा कर मंदिर का मौका मुआयना कर मामले के बारे में पुलिस अधिकारियों से पूरे मामले की जानकारी ली। उन्होंने फतेहपुर पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश किलानिया सहित पुलिस अधिकारियों को भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृति की रोकथाम के लिए आवश्यक कदम उठाने , दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई करने के निर्देश दिए। इस दौरान फतेहपुर सदर सीआई आलोक पुनियंा, रामगढ़ थानाधिकारी उमाशंकर भी मौजूद थे।

 

पहले दी गालियां, फिर बरसाए पत्थर

पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश किलानियां ने बताया कि हेतमसर के भागुराम माली ने मामला दर्ज कराया है कि वह रूकमानंद, कैलाश, सुशील कुमार, पिंटू देवी रविवार रात्रि को दीपक जला रहे थे। इसी दौरान गांव के सद्दाम खान, जावेद खान, शाहरूख खान, बाबु खान अपने दो-तीन अन्य साथियों के साथ बालाजी मंदिर के सामने गालियां दी। इसका विरोध किया तो वे पथराव करने लग गए। उनके शोर मचाने पर वे भाग गए। जिसकी सूचना बाद में पुलिस को दी गई।

Corona virus pm modi

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned