फिल्मी स्टाइल में होटल में जा घुसी तेज रफ्तार कार, रिसेप्शन पर 4 फीट हवा में लटकी, देखें हैरान करने वाला LIVE VIDEO

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर रविवार को दोपहर में फिल्मी स्टाइल में सडक़ हादसा हुआ।

रींगस.

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर रविवार को दोपहर में फिल्मी स्टाइल में सडक़ हादसा ( Road accident in Filmy Style ) हुआ। हादसे में कार करीब सौ मीटर तक अनियंत्रित होकर एक होटल के काउंटर में जा घुसी, लेकिन गनीमत रही कि किसी को भी कोई गम्भीर चोट नहीं आई। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हुआ है। पुलिस के अनुसार सूरतपुरा, राजगढ निवासी अजीत पुनिया पुत्र हरनाथ ङ्क्षसह व वार्ड 2 सूरपुरा, बदल भिवानी निवासी संदीप पुत्र सज्जन ङ्क्षसह कार में राजगढ़ से जयपुर जा रहे थे। गणपति धाम से आगे निकलते ही कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पंचर कि दुकान के सामने पड़े पुराने टायरों से टकराने के बाद राजस्थान होटल के काउंटर से जा टकराई। हादसे में होटल का काउंटर व कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार होटल के काउंटर से टकराने के बाद उछल कर करीब चार फीट ऊंचे काउंटर में फंस गई। हादसे के तुरंत बाद आस पास के लोगों ने दोडकऱ कार सवार लोगों को बाहर निकाला तथा क्रेन की मदद से कार को काउंटर से हटवाया। हादसे को लेकर किसी भी पक्ष के द्वारा थाने में मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।


बच गया बाइक सवार
हादसे में कार अनियंत्रित होकर परिचालक साइड में मुड गई जिससे कार के पास से गुजर रहे बाइक सवार दंपती बाल बाल बच गए अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था। अनुमान लगाया जा रहा है कि कार काफी तेज रफ्तार में थी तथा चालक को दोपहर में नींद की झपकी लग गई। चालक कुछ समझ पाता इससे पहले ही कार होटल में जा घुसी।

Show More
Vinod Chauhan Zonal Head
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned