scriptVIDEO: पत्नी पर था जादू टोना करने को लेकर शक, इसलिए उठाया खौफनाक कदम | husband killed the wife with a sharp weapon | Patrika News
सिंगरौली

VIDEO: पत्नी पर था जादू टोना करने को लेकर शक, इसलिए उठाया खौफनाक कदम

– सासन चौकी क्षेत्र के बसौड़ा गांव में हुई वारदात, गांव में पसरा सन्नाटा

सिंगरौलीSep 03, 2020 / 05:00 pm

Ashtha Awasthi

suicide-agencies.jpg

murder

सिंगरौली। जिले के बैढऩ थाना क्षेत्र में सासन चौकी क्षेत्र अंतर्गत बसौड़ा गांव में एक सनकी पति ने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर दी। घटना के बाद पूरा हैरत में है। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। इधर, फरार हत्यारोपी की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।

जानकारी के मुताबिक बसौड़ा निवासी आरोपी बृजेश केवट उम्र 50 वर्ष का आए दिन पत्नी बिट्टी केवट उम्र 45 वर्ष से विवाद होता रहता था। मंगलवार की रात फिर से विवाद बढ़ गया और आरोपी बृजेश केवट ने धारदार हथियार टांगी से पत्नी बिट्टी केवट के सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दिया।

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इसकी जानकारी जब स्थानीय ग्रामीणों को हुई तो गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर दलबल के साथ पहुंचे सासन चौकी प्रभारी भिपेन्द्र पाठक ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं फरार आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना में जादू टोना की बात भी चर्चा में हैं। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी पत्नी पर जादू टोना करने को लेकर शक करता था।

बताया गया है कि जिस समय आरोपी धारदार हथियार से पत्नी की हत्या किया। उस दौरान उसके दो बच्चे घर पर थे। दिल दहलाने वाली घटनाक्रम को देखकर दोनों मौके से भाग गए। उन्हें इस बात डर था कि कहीं पिता उन पर भी हमला न कर दे। इस बात को लेकर दोनों खौफ में थे और मौके से अपनी जान बचाने के लिए भाग निकले। हालांकि पुलिस ने बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मौके पर जुटी ग्रामीणों की भीड़ घटना को देखकर कइ तरह की चर्चा करने लगे। धारदार हथियार से सिर पर प्रहार कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। गांव के लोग आरोपी को कोस रहे थे। थाना प्रभारी बैढऩ अरूण पाण्डेय का कहना आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Singrauli / VIDEO: पत्नी पर था जादू टोना करने को लेकर शक, इसलिए उठाया खौफनाक कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो