scriptबस स्टैंड में अव्यवस्था को लेकर अधिकारियों पर भडक़ीं महापौर, जानिए क्या रही वजह | Mayor inspected bus stand of Singrauli Municipal Corporation | Patrika News
सिंगरौली

बस स्टैंड में अव्यवस्था को लेकर अधिकारियों पर भडक़ीं महापौर, जानिए क्या रही वजह

सुबह 10 बजे ही निरीक्षण के लिए पहुंची….

सिंगरौलीJun 20, 2019 / 10:57 pm

Ajeet shukla

Mayor inspected bus stand of Singrauli Municipal Corporation

Mayor inspected bus stand of Singrauli Municipal Corporation

सिंगरौली. आधी-अधूरी व्यवस्था से काम नहीं चलेगा। यात्री शेड के नीचे न केवल बैठने की व्यवस्था की जाए। बल्कि पंखा व लाइट भी लगाया जाए। गुरुवार को सुबह 10 बजे बैढऩ बस स्टैंड पहुंची महापौर ने नगर निगम अधिकारियों को यह निर्देश दिया।बस स्टैंड में अव्यवस्था पर भडक़ी महापौर प्रेमवती खैरवार ने कहा कि आधी-अधूरी व्यवस्था से काम नहीं चलेगा।
नगर निगम अधिकारियों और वार्ड पार्षद के साथ निरीक्षण के दौरान महापौर ने स्टैंड में बनाए गए नए टिन शेड के पास फैली गंदगी पर भी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि स्टैंड में साफ-सफाईकी नियमित मानिटरिंग की जाए। ताकि यात्रियों को किसी भी तरह की समस्या न हो। उन्होंने समय-समय पर यात्रियों का फीडबैक भी लेने का निर्देश दिया।
निरीक्षण के दौरान मुख्य रूप से नगर निगम के कार्यपालन यंत्री व्हीपी उपाध्याय, वार्ड पार्षद व पार्षद दल नेता संजीव अग्रवाल, सुरेश शर्मा, मुनव्वर अली, सूत्र बस सेवा के सीईओ अमिताभ यादव, पीके सिंह, अमित सिंह, प्रवीण गोस्वामी, संदीप मिश्रा, आशीष शुक्ला व अशोक त्रिपाठी सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।
जल्द शुरू किया जाए अलग से टिकट काउंटर
महापौर ने सूत्र बस सेवा की व्यवस्था का भी जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि सूत्र बस सेवा के लिए एक अलग से टिकट काउंटर खोला जाए।बसों के आवागमन से संबंधित समय-सारणी, किराया सूची व रूट की जानकारी नोटिस बोर्ड पर लगाया जाए।ताकि यात्रियों को समस्या नहीं हो। शिकायत पेटी भी बस स्टैंड में रखा जाए। जिससे यात्री अपनी समस्या गोपनीय तरीके से भी प्रस्तुत कर सकें।
निरीक्षण के दौरान यह निर्देश भी दिया
-ठेला व फुटपाथ की दुकानों के लिए अलग स्थान निर्धारित हो।
-सूत्र बस सेवा की बसों को टिन शेड के नीचे खड़ी किया जाए।
-बसों के चालक व परिचालकों को विशेष प्रशिक्षण दिया जाए।
-साफ-सफाई के मद्देनजर पर्याप्त संख्या में डस्टबिन रखा जाए।
– वाटर कूलर लगाकरपीने का शुद्ध पानी उपलब्ध कराया जाए।

Home / Singrauli / बस स्टैंड में अव्यवस्था को लेकर अधिकारियों पर भडक़ीं महापौर, जानिए क्या रही वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो