scriptबिना अनुमति अधिकारी व कर्मचारी गए जिले से बाहर तो होगी कार्रवाई | Singrauli Collector banned officers from going out of district | Patrika News
सिंगरौली

बिना अनुमति अधिकारी व कर्मचारी गए जिले से बाहर तो होगी कार्रवाई

कलेक्टर ने दिया अल्टीमेटम ….

सिंगरौलीAug 08, 2020 / 11:59 pm

Ajeet shukla

Singrauli Collector banned officers from going out of district

Singrauli Collector banned officers from going out of district

सिंगरौली. पाबंदी के बावजूद अधिकारियों व कर्मचारियों के जिले से बाहर जाने और आने की शिकायत मिल रही है। सभी विभाग प्रमुख यह तय करें कि बिना सक्षम स्वीकृति के कोई भी अधिकारी या कर्मचारी जिले से बाहर नहीं जाएगा। अब आगे किसी की भी शिकायत मिली तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।
कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने विभाग प्रमुखों को यह निर्देश देने के साथ ही सभी शासकीय अधिकारियों व कर्मचारियों को हिदायत दी है कि वह जिले से बाहर नहीं जाएंगे। कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित वीडियो कांफ्रेंसिंग में सभी को इस बात की नसीहत भी दी गई कि वह सर्दी-जुकाम जैसी बीमारी की भी जानकारी अपने विभाग प्रमुख को देंगे।
अधिकारियों व कर्मचारियों के घर में भी कोई बीमार होता है तो वह इसकी जानकारी तत्काल विभाग प्रमुख को देें। कलेक्टर ने कहा कि इसमें कोई लापरवाही नहीं होनी चाहिए। कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा करते हुए कलेक्टर ने कहा कि कार्यालयों में कोई भी व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हुआ तो पूरा कार्यालय व विभाग प्रभावित हो सकता है। इससे कार्य में बड़ी बाधा आएगी। इसलिए इसे गंभीरता से लिया जाए।
उन्होंने कार्यालयों में साफ-सफाई का विशेष ध्यान देने को कहा। साथ ही निर्देश दिया कि समय-समय पर कार्यालय को सेनेटाइज कराया जाए। वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान कलेक्टर के अलावा एसपी वीरेंद्र कुमार सिंह, सीइओ जिला पंचायत साकेत मालवीय, अपर कलेक्टर बीके पाण्डेय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शिंंडे, एसडीएम ऋषि पवार, सीएसपी देवेश पाठक, बैढऩ, थानों के प्रभारी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
हर रोज लें महकमे के स्वास्थ्य की जानकारी
वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान उपस्थित एसपी वीरेंद्र कुमार सिंह ने थाना प्रभारियों से कहा कि वह हर रोज अपने स्टाफ के स्वास्थ्य की जानकारी लें। सर्दी, जुकाम, बुखार व खांसी जैसी अन्य बीमारी की शिकायत होने पर तत्काल संबंधित का कोरोना टेस्ट कराया जाए। इसकी जानकारी उनके कार्यालय को भी दी जाए।

Home / Singrauli / बिना अनुमति अधिकारी व कर्मचारी गए जिले से बाहर तो होगी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो