scriptमाफिया के रसूख को खुली चेतावनी, अब कलेक्टर ने उठाया सख्त कदम | Singrauli collector Rajeev Ranjan Meena tough stand against mafia | Patrika News
सिंगरौली

माफिया के रसूख को खुली चेतावनी, अब कलेक्टर ने उठाया सख्त कदम

-कलेक्टर ने अफसरों को दिए कड़े निर्देश

सिंगरौलीDec 15, 2020 / 02:02 pm

Ajay Chaturvedi

कलेक्टर सिंगरौली राजीव रंजन मीना

कलेक्टर सिंगरौली राजीव रंजन मीना

सिंगरौली. नदी-तालाब, जंगल, पहाड़ से लेकर तमाम सरकारी जमीनों तक पर कब्जे से आजिज कलेक्टर ने आखिरकार बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने सभी अफसरों को माफिया के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की हिदायत दी है। ताकीद किया है कि कोई भी माफिया चाहे वो कितना ही बड़ा सरूखदार क्यों न हो उसे बख्शा न जाए। बेहिचक कार्रवाई की जाए।
बता दें कि विंध्य क्षेत्र में माफिया का कुछ ज्यादा ही वर्चस्व हो गया है। नदियों में अवैध खनन, सरकारी जमीनों पर कब्जा की कार्रवाई बेधड़क हो रही है। मजेदार तो ये कि वो अपने काम को अंजाम दे कर निकल जा रहे हैं और किसी को जैसे कानों-कान खबर ही न लग रही हो। ऐसे में कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने अब माफिया को टार्गेट कर लिया है।
उन्होंने भू-माफिया सहित सभी तरह के माफिया की लिस्‍ट तैयार कर इनके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है। कहा है कि सभी उपखंड अधिकरी राजस्‍व एवं आयुक्‍त नगर निगम अपने-अपने क्षेत्रों में बड़े भू‍माफिया के विरूद्ध अभियान चलाकर कड़ी कार्रवाई करें। इनके द्वारा किए गए अतिक्रमणों को ध्‍वस्‍त किया जाय तथा अवैध रेत परिवहन करने वालों के विरूद्ध भी कड़ी कार्रवाई की जाय।

Home / Singrauli / माफिया के रसूख को खुली चेतावनी, अब कलेक्टर ने उठाया सख्त कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो