scriptजनसुनवाई में शिकायतों को लेकर पहुंचे पीडि़त, समस्याएं सुनकर कलेक्टर ने दिलाई राहत | Singrauli collector resolved the problems | Patrika News
सिंगरौली

जनसुनवाई में शिकायतों को लेकर पहुंचे पीडि़त, समस्याएं सुनकर कलेक्टर ने दिलाई राहत

मौके पर ही कई को मिली राहत….

सिंगरौलीJun 11, 2019 / 08:36 pm

Amit Pandey

Singrauli collector resolved the problems

Singrauli collector resolved the problems

सिंगरौली. तपती धूप भी फरियादियों को नहीं रोक पाई। मंगलवार की जन सुनवाई में कलेक्टे्रट कार्यालय में सैकड़ों की संख्या में फरियादियों की भीड़ जुटी रही। लंबी लाइन में लगे फरियादी बारी-बारी से कलेक्टर को अपनी पीड़ा बताए। जहां कई शिकायतों का मौके पर निराकरण किया गया। वहीं संबंधित अधिकारियों को शिकायत का समाधान करने आवदेन दिए गए। हैरान करने वाली बात यह है कि मंगलवार जन सुनवाई के दौरान कुछ अधिकारी नींद में झपकी ले रहे थे। जिसे देखकर अन्य अधिकारियों ने सतर्क किया।
जिले के विभिन्न अंचलो से आए हुए 205 लोगों ने कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित जनसुनवाई के दौरान कलेक्टर केवीएस चौधरी को अपनी समस्याओं से अवगत कराया। कलेक्टर ने प्राप्त आवेदन पत्रों को गंभीरता पूर्वक सुनते हुए मौके पर ही उपस्थित अधिकारियों से तत्काल उनकी समस्याओं का निराकरण कराया गया। जो आवेदन निराकृत नहीं हो सके। उन्हें एक सप्ताह के अंदर निराकृत करने के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिया है।
शिकातयों का लगा अंबार
जनसुनवाई के दौरान संबल योजना का लाभ दिलाए जाने से संबंधित शिकायतें प्राप्त हुई। साथ ही इसके अलावा औद्योगिक कंपनियों में रोजगार दिलाए जाने सहित हैंडपंपों का खनन कराने, गरीबी रेखा में नाम जोडऩे, वनग्राम में मकान का पट्टा दिलाने, विद्युतीकरण कराए जाने व सीमांकन कराए जाने से संबंधित शिकायतें लेकर फरियादी पहुंचे थे। जनसुनवाई के दौरान एसडीएम सिंगरौली नागेश सिंह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Home / Singrauli / जनसुनवाई में शिकायतों को लेकर पहुंचे पीडि़त, समस्याएं सुनकर कलेक्टर ने दिलाई राहत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो