scriptअंतरराज्यीय बाइक चोर गैंग का इस तरह हुआ खुलासा, 18 मोटरसाइकिल हुईं बरामद, चार आरोपी गिरफ्तार | Interstate Bike Thief Gang Explained in sirohi | Patrika News
सिरोही

अंतरराज्यीय बाइक चोर गैंग का इस तरह हुआ खुलासा, 18 मोटरसाइकिल हुईं बरामद, चार आरोपी गिरफ्तार

https://www.patrika.com/jaipur-news/

सिरोहीJan 11, 2019 / 08:05 pm

abdul bari

Interstate Bike Thief Gang Explained in sirohi

अंतरराज्यीय बाइक चोर गैंग का इस तरह हुआ खुलासा, 18 मोटरसाइकिल हुईं बरामद, चार आरोपी गिरफ्तार

आबूरोड/सिरोही.

सदर पुलिस ने जिले में काफी समय से बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे एक अंतरराज्यीय बाइक चोर गैंग को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 18 मोटरसाइकिल बरामद की हैं।

पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि क्षेत्र में काफी समय से बाइक चोरी के मामले सामने आ रहे थे। इसकी रोकथाम के लिए वृताधिकारी हीरालाल रजक के निर्देशन में व थानाधिकारी अनिल कुमार बिश्नोई के नेतृत्व में टीम गठित कर गहन जांच की गई। क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरों व तकनीकी मदद से शक के आधार पर चार आरोपितों को दस्तयाब किया गया। इसमें वेराफली निचलागढ़ निवासी सुरेश पुत्र सवाराम गरासिया, क्यारा मुदरला निवासी महेंद्र पुत्र गमाराम गरासिया, जायदरा थाना क्षेत्र रोहिड़ा निवासी मीठालाल पुत्र रामाराम गरासिया, वेलांगरी फली मुदरला निवासी झालमाराम पुत्र पोमाराम गरासिया को पूछताछ के दौरान वारदात स्वीकार की।
आरोपितों ने जिले में विभिन्न स्थानों पर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपितों के बताए स्थान से करीब अठारह बाइके बरामद की गई है। आरोपितों से गहन पूछताछ जारी है।

इन इलाकों से चोरी हुई बाइके बरामद
पुलिस को बरामद हुई बाइकें थाना क्षेत्र व जिले समेत गुजरात से भी चोरी की गई थीं। जिले में आबूरोड शहर, सदर, रीको, रेवदर, अनादरा, सरूपगंज, रोहिड़ा व गुजरात से भी बाइके चोरी की गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो