scriptपार्षदों ने गैस कम्पनी के कार्य पर जताया असंतोष, सीवरेज कार्य में लापरवाही का भी उठा मुद्दा | Ordinary meeting of Sirohi Municipal Council | Patrika News
सिरोही

पार्षदों ने गैस कम्पनी के कार्य पर जताया असंतोष, सीवरेज कार्य में लापरवाही का भी उठा मुद्दा

– नगर परिषद सिरोही बोर्ड की साधारण बैठक आयोजित

सिरोहीJul 01, 2023 / 04:20 pm

Bharat kumar prajapat

पार्षदों ने गैस कम्पनी के कार्य पर जताया असंतोष, सीवरेज कार्य में लापरवाही का भी उठा मुद्दा

सिरोही नगर परिषद की साधारण बैठक

सिरोही. नगर परिषद सिरोही बोर्ड की साधारण बैठक नगर परिषद के सभागार में शुक्रवार को सभापति महेन्द्र कुमार मेवाड़ा व विधायक संयम लोढ़ा की उपस्थिति में हुई। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा कर प्रस्ताव पारित किए गए। बैठक में गुजरात गैस कम्पनी की ओर से शहर में किए जा रहे कार्य पर अधिकांश पार्षदों ने असंतोष व्यक्त किया। साथ ही कम्पनी के प्रतिनिधि को शीघ्रता से कार्य पूर्ण करने के लिए निर्देशित करने की बात कही। बैठक में पार्षदों की ओर से सीवरेज कार्य में भी लापरवाही बरतने का मुद्दा उठाया गया।
जिस पर विधायक संयम लोढा ने सीवरेज कार्य की कार्यकारी एजेंसी रूडीप एवं गुजरात गैस कम्पनी के प्रतिनिधियों को समय निर्धारित कर पार्षदों को साथ लेकर प्रत्येक वार्ड में संयुक्त दौरा कर बताई गई समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए।
बैठक में पार्षदों ने माली समाज रोड पर स्थित विवाह स्थलों में आयोजनों के दौरान वाहनों की पार्किंग से आमजन को होने वाली परेशानी के बारे में बताया गया। जिस पर चर्चा की जाकर नाले को सडक़ के समानान्तरण ढककर सडक़ की चौडाई बढ़ाने का सर्व सम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया। आयुक्त को विवाह स्थल मालिकों को सडक़ पर अतिक्रमण नहीं करने के लिए पाबन्द करने के निर्देश दिए। बैठक में उप सभापति जितेन्द्र सिंघी, नेता प्रतिपक्ष मगनलाल मीणा सहित पार्षदगण, मनोनीत पार्षद एवं आयुक्त सुशील कुमार पुरोहित आदि उपस्थित रहे।
इस बिन्दुओं पर हुई चर्चा

Hindi News/ Sirohi / पार्षदों ने गैस कम्पनी के कार्य पर जताया असंतोष, सीवरेज कार्य में लापरवाही का भी उठा मुद्दा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो