scriptअभद्र व्यवहार से खफा टैक्सी चालकों ने किया थाने का घेराव, यात्री से विवाद के बाद रेलवे पुलिसकर्मी उलझा | Railway policemen complain after dispute with passenger | Patrika News
सिरोही

अभद्र व्यवहार से खफा टैक्सी चालकों ने किया थाने का घेराव, यात्री से विवाद के बाद रेलवे पुलिसकर्मी उलझा

यात्री से विवाद के बाद रेलवे पुलिसकर्मी उलझा

सिरोहीOct 02, 2018 / 10:03 am

Bharat kumar prajapat

sirohi

आबूरोड रेलवे स्टेशन पर हुए विवाद के दौरान बहस करते पुलिसकर्मी व चालक।

आबूरोड. रेलवे स्टेशन पर रविवार देर रात्रि टैक्सी चालक का एक यात्री के साथ किराए को लेकर विवाद हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एक आरपीएफ कर्मी द्वारा टैक्सी चालक के साथ अभद्र व्यवहार करने पर विवाद बढ़ गया। चालक व पुलिसकर्मी के बीच गहमा-गहमी बढऩे पर अन्य टैक्सी चालक भी वहां पहुंच गए पुलिस अधिकारी को मारपीट के बारे में पूछने लगे। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार भी मौके पर पहुंचे और समझाइश कर मामले को शांत किया। जानकारी के अनुसार रविवार देर रात्रि एक टैक्सी चालक की यात्री के साथ किराए को लेकर बहस हो गई। वहां खडे कुछ लोगों ने दोनो के बीच समझाइश कर यात्री को वहां से रवाना किया और मामले को शांत किया। इस पर आरपीएफ एएसआई व कांस्टेबल मौके पर पहुंचे व टैक्सीचालक के साथ बहस करने लगे। बात धक्का-मुक्की तक आने पर अन्य टैक्सी चालकों ने बीच-बचाव किया। चालकों ने पुलिसकर्मी के चालक के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए विरोध किया। घटना की जानकारी मिलने पर टैक्सी यूनियन अध्यक्ष दिलावर खान मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारी से घटना की जानकारी लेने लगे, लेकिन उचित जवाब देने के स्थान पर पदाधिकारियो के साथ दुव्र्यवहार किया गया। इस पर गुस्साए टैक्सी चालकों ने आरपीएफ थाने का घेराव किया व नारेबाजी करने लगे। मौके पर पहुंचे अन्य रेलवे पुलिस अधिकारियों द्वारा दोनों पक्षों के बीच समझाइश कर मामले को शांत करवाया गया।
टैक्सी चालक जेताराम रेबारी के चालक के साथ किराए को लेकर मामूली विवाद होने पर एक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचकर चालक के साथ मारपीट करने लगा। विवाद बढऩे पर चालक वह और अन्य टैक्सी चालक मौके पर पहुंचे और एसआई से पूछने लगे तो पुलिस अधिकारी पदाधिकारियों के साथ दुव्र्यवहार करने लगा। इस पर पुलिस थाने पहुंचे थे।
– दिलावर खान, अध्यक्ष, अरावली टैक्सी यूनियन आबूरोड
पैसेंजर व टैक्सी चालक के बीच पेमेंट को लेकर हुआ विवाद बढऩे पर पुलिसकर्मी को मौके पर भेजा गया था। यात्री की लिखित शिकायत पर बहस कर न्यूसेंस फैला रहे चालक के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। पुलिसकर्मी के मारपीट करने जैसा कोई मामला नहीं है। रात्रि में दो पुलिसकर्मी ही थाने पर थे तो करीब 200 लोग पहुंचने की सूचना मिलने पर वह भी मौके पर आ गए व समझाइश कर मामले को शांत कर दिया।
– प्रदीप कुमार, थाना प्रभारी, आरपीएफ पोस्ट आबूरोड.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो