scriptशख्स को चाची से हो गया प्यार, पत्नी को पता चलने पर ऐसा हुआ जो किसी ने नहीं सोचा था | Shocking News : The man fell in love with the aunt | Patrika News
सिरोही

शख्स को चाची से हो गया प्यार, पत्नी को पता चलने पर ऐसा हुआ जो किसी ने नहीं सोचा था

पुलिस ने नई धनारी में सीमा प्रजापत हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी पति, सास व पति की प्रेमिका चाची को बुधवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से तीनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

सिरोहीJul 07, 2022 / 12:11 pm

santosh

Shocking News The man fell in love with the aunt

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सिरोही। सरूपगंज पुलिस ने नई धनारी में सीमा प्रजापत हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी पति, सास व पति की प्रेमिका चाची को बुधवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से तीनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। थाना प्रभारी हरिसिंह राजपुरोहित के अनुसार नई धनारी में पिछले साल 30 अक्टूबर को सीमा प्रजापत के पति ने अपनी प्रेमिका के कहने पर सोते समय तकिये से सीमा का मुंह दबाकर हत्या कर दी। हत्या के आरोपी पति पंकज प्रजापत पुत्र सवाराम प्रजापत, सास राधोदेवी व प्रेमिका चाची मेवादेवी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से तीनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

यह है मामला- सरूपगंज के पास नई धनारी में पिछले साल 30 अक्टूबर को विवाहिता सीमा पत्नी पंकज कुमार प्रजापत की मौत की सूचना मिलने पर सरूपगंज पुलिस मौके पर पहुंची। बारीकी से जांच पड़ताल की। फिर मृतका का शव सरूपगंज अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। मेडिकल बोर्ड से मृतका का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतका सीमा के पति पंकज कुमार प्रजापत ने सरूपगंज थाने में पत्नी सीमा की मौत का कारण गलत दवाई खाने से होना बताया। फिर जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो उसमें उसकी मौत गला घोटने से होनी बताई गई।

सरूपगंज पुलिस ने मृतका के पति पंकज प्रजापत पुत्र सवाराम प्रजापत व ससुराल पक्ष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पति, सास व प्रेमिका चाची को गिरफ्तार करने के बाद बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया।

Home / Sirohi / शख्स को चाची से हो गया प्यार, पत्नी को पता चलने पर ऐसा हुआ जो किसी ने नहीं सोचा था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो