scriptनाबालिग बालक मकान की बालकनी में खड़ी बालिका का मुंह दबाकर कानों से सोने की बाली छीनकर हुआ फरार | The minor boy escaped by snatching the gold earring from the ears by p | Patrika News
सिरोही

नाबालिग बालक मकान की बालकनी में खड़ी बालिका का मुंह दबाकर कानों से सोने की बाली छीनकर हुआ फरार

नाबालिग बालक के साथ आई महिलाओं को लोगों ने दबोचकर किया पुलिस के हवाले

सिरोहीMay 21, 2022 / 03:05 pm

MAHENDRA SINGH VAGHELA

शिवगंज. सीसीटीवी में दिखाई दे रहे संदिग्ध महिलाएं।

शिवगंज. सीसीटीवी में दिखाई दे रहे संदिग्ध महिलाएं।

शिवगंज. शहर के करण नगर क्षेत्र की गली संख्या-तीन में एक मकान की पहली मंजिल पर निवासरत परिवार की घर की बालकनी में खड़ी चार वर्षीया बालिका का मुंह दबाकर एक नाबालिग बालक ने उसके कानों से सोने की बालियां छीन ली। घटना के बाद बालिका के चिल्लाने पर नाबालिग बालक तो भाग निकला, पर लोगों ने उसके साथ आई महिलाओं को पकड़ लिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मौके पर पीडि़त परिवार व अन्य लोगों से जानकारी जुटाई। महिलाओं को दस्तयाब कर नाबालिग बालक की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह करीब सवा दस बजे कबाड़ का ठेला लेकर जोगी जाति की कुछ महिलाएं एक नाबालिग बालक के साथ करण नगर की गली नंबर-तीन में पहुंची। वहां मकान की पहली मंजिल की बालकनी में खड़ी एक चार वर्षीया बालिका के कानों में सोने की बालियां पहनी देखकर वह सीढि़यां चढ़कर बालिका के पास पहुंच गया। उसका मुंह दबाकर उसके कानों में पहनी सोने की बालियां छीन ली तथा वहां से भाग निकला। बालिका के चिल्लाने पर उसकी मां घर में से भागकर बाहर आईं। इस दौरान मकान में ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाले परिवार की महिलाएं और आसपास के लोग भी बाहर आ गए। जब बालिका ने बताया कि उसके कानों की बालियां एक लड़का छीन ले गया है तो गली की महिलाओं ने गली में ठेला लेकर घूम रही संदिग्ध महिलाओं को वहीं रोक दिया। साथ ही पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में मौके पर पहुंची पुलिस ने महिलाओं से पूछताछ की तो उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी होने से इनकार कर दिया।
जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। जिसमें संदिग्ध महिलाएं व नाबालिग बालक कैद दिखाई दिए। सब्जी की लॉरी से उन्हें खरबूजा चुराते देखा गया। जिन्हें बाद में सब्जी बेचने वाली महिला ने पकड़ लिया था। बाद में बदमाश चुराया सामान वहीं छोडक़र करण नगर की तरफ भाग निकला। फुटेज देखने के बाद पुलिस ने महिलाओं से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने उस बदमाश का नाम उगल दिया। फिर पुलिस इन महिलाओं के परिवार के पुरुषों को अपने साथ लेकर उस नाबालिग बालक की तलाश में निकल गई। बहरहाल, इस घटना से लोगों में भय व्याप्त है। घटना को लेकर शहर में चर्चे होते रहे। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि इस प्रकार के संदिग्ध लोग किसी प्रकार की गतिविधि करते दिखाई दे तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें, ताकि समय रहते इस प्रकार की घटनाओं को रोका जा सके।

Home / Sirohi / नाबालिग बालक मकान की बालकनी में खड़ी बालिका का मुंह दबाकर कानों से सोने की बाली छीनकर हुआ फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो