scriptजेल में बंद गुरमीत राम रहीम का जन्म दिन मनायेंगे भक्त | ram rahim's birthday celebration on 15 august 2018 | Patrika News
सिरसा

जेल में बंद गुरमीत राम रहीम का जन्म दिन मनायेंगे भक्त

इस बार गुरमीत राम रहीम के जेल में रहते 15अगस्त को जन्मदिन मनाने की तैयारी की गई है…

सिरसाAug 14, 2018 / 07:11 pm

Prateek

(चंडीगढ): पूरे देश में जहां स्वतंत्रता दिवस मनाने को लेकर जोश है और सभी तैयारियों में जुटे है वहीं गुरमीत राम रहीम को मानने वाले उनके भक्त अलग ही राग अलाप रहे है। हरियाणा के सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम भले ही साध्वी बलात्कार मामले में सजा सुनाए जाने पर पिछले साल अगस्त से ही रोहतक की सुनारिया जेल में बन्द हैं लेकिन भक्त उनका जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहे है। पिछले साल का जन्मदिन तो रामरहीम के डेरा परिसर में मौजूद रहते ही मनाया गया था क्योंकि दो साध्वियों के साथ बलात्कार के मामले में उन्हें दस-दस साल के कारावास की सजा 25 अगस्त को पंचकूला की सीबीआई अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद सुनाई गई थी।

 

इस बार गुरमीत राम रहीम के जेल में रहते 15अगस्त को जन्मदिन मनाने की तैयारी की गई है। अपने गुरू को जन्मदिन का उपहार देने के लिए भक्तों ने पौधारोपण को चुना है। भक्तों ने जन्मदिन को लेकर ट्वीट किए है। कई भक्तों ने तो अपने ट्वीट में कहा है कि वे जन्मदिन का इंतजार नहीं कर सकते और जोश में है। कई भक्तों ने जन्मदिन के एक दिन पहले ही पौधारोपण कर ट्वीटर पर फोटों अपलोड किए है। कुछ भक्तों ने तो अपने ट्वीट में कहा है कि लाखों लोग जन्मदिन मनाने की तैयारी में है। गुरमीत राम रहीम को पिछले साल 25अगस्त को साध्वी बलात्कार मामलों में पंचकूला की सीबीआई अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला के अलावा हरियाणा व पंजाब के शहरों में हिंसा भडक गई थी। इस हिंसा में करीब चार दर्जन लोग मारे गए थे। गुरमीत राम रहीम की दत्तक पुत्री समझी जाने वाली हनीप्रीत भी हिंसा भडकाने के मामले में अभी जेल में है।

Home / Sirsa / जेल में बंद गुरमीत राम रहीम का जन्म दिन मनायेंगे भक्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो