scriptसीतापुर में टला बड़ा रोड एक्सीडेंट, 12 लोग गंभीर घायल | 12 injured in road accident sitapur hindi news | Patrika News
सीतापुर

सीतापुर में टला बड़ा रोड एक्सीडेंट, 12 लोग गंभीर घायल

भाई दूज के दिन हुए दो सड़क हादसे, रोडवेज और कार की टक्कर तो स्विफ्ट खंती में गिरी, 12 लोग हुए घायल
 

सीतापुरOct 22, 2017 / 11:20 am

Ruchi Sharma

accident

accident

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में आए दिन हो रहे सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। भाई दूज के त्योहार पर शनिवार को सीतापुर जिले में दो सड़क हादसे हुए लेकिन सभी वाहनों में मौजूद लोग बाल बाल बच गए।
यह मामला सीतापुर-मिश्रिख मार्ग पर थाना रामकोट इलाके का है। रोडवेज और कार के आमने-सामने हुई टक्कर में कार सवार आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों और मौके पर पहुंची डॉयल 100 की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।
जानकारी है कि मिश्रिख में शनिवार को एक बड़ा सड़क हादसा होते – होते उस वक्त बच गया जब रोडवेज बस और एक कार की टक्कर हो गयी। इस हादसे में बस का टायर अचानक फट गया और बस की कार से भिड़ंत हो गयी। वहीं इस मामले में एक रोडवेज कर्मी अमित मिश्रा (रोडवेज बस चालक) का कहना है कि बस का ओवरटेक करते समय टायर फट जाने से बस अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रही इंडिको कार से टकरा गई। कार में सवार सभी लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय लोगों और डॉयल 100 पुलिस की मदद से जिला अस्पताल भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें

आसान है यूपी की जेल से भागना, लखनऊ ने तो तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड!

उधर इस मामले के बाद सीतापुर जिला अस्पताल में घायलों का इलाज शुरू कर दिया गया। जिसको लेकर मौजूद डॉ. मनीष (डॉ. जिला अस्पताल सीतापुर) ने बताया कि सभी घायलों की हालत ठीक है और खतरे से बाहर हैं।
वहीं दूसरा मामला सीतापुर लहरपुर मार्ग का है, जहां एक स्विफ्ट कार अचानक किसी को बचाने के चक्कर में कार सड़क किनारे खंती में चली गयी। लोगों ने बताया कि कार में सवार सभी 6 लोग बाल बाल बच गए हैं।

Home / Sitapur / सीतापुर में टला बड़ा रोड एक्सीडेंट, 12 लोग गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो