लखनऊ से सीतापुर आ रहे यात्रियों के साथ बीच सड़क हुआ ये दर्दनाक हादसा, सड़क पर मचा हड़कंप...

लखनऊ से सीतापुर आ रहे यात्रियों के साथ बीच सड़क हुआ ये दर्दनाक हादसा, सड़क पर मचा हड़कंप...

Nitin Srivastva | Publish: Jul, 26 2019 09:39:36 PM (IST) Sitapur, Sitapur, Uttar Pradesh, India

लखनऊ से सीतापुर आ रहे यात्रियों के साथ बीच सड़क हुआ ये दर्दनाक हादसा, सड़क पर मचा हड़कंप

सीतापुर. नेशनल हाइवे 24 पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला हैं। यहां तेज रफ्तार पिकअप डाला अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में पिकअप में सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गयी जबकि उसमें सवार एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं जहां तीन घायलों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें प्रथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया हैं जहां सभी का उपचार चल रहा हैं।

 

पिकअप पलटने से हुआ हादसा

घटना अटरिया थाना क्षेत्र में NH24 पर स्थित हिन्द हॉस्पिटल के सामने की हैं। यहां लखनऊ से यात्रियों को लेकर सिधौली जा रहा एक पिकअप डाला अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस सड़क हादसे में जहां एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गयी जबकि एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका उपचार चल रहा हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned