डकैती के दौरान बदमाशों ने झोंक दिया फायर, महिला की मौत, पति-देवर सहित तीन लोग घायल

पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और वारदात में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में शस्त्र बदमाशों ने एक घर में धावा बोलकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशो ने लूटपाट के दौरान विरोध करने पर गृहस्वामी पर फायर झोंक दिया। गोली लगने से महिला की मौत हो गयी जबकि महिला के पति और देवर देवरानी गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़े और वहां से भाग रहे एक बदमाश को दबोच लिया और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और वारदात में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घटना में घायल तीनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डकैती के दौरान बदमाशों ने मारी गोली

घटना तालगांव थाना क्षेत्र की है। यहां के ग्राम अंगरौरा निवासी रामहेत अपने परिवार के साथ घर की छत पर सो रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक,सुबह तकरीबन 4 बजे शस्त्र बदमाशों ने घर धावा बोल दिया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित परिवार के मुताबिक, जब चोर घर के सामान को लेकर जा रहे थे उसी दौरान परिवार की नींद खुल गयी और सभी ने चोरों को दबोच लिया। इस दौरान बदमाशों ने खुद को घिरता देखकर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग के दौरान गोली लगने से 35 वर्षीय विनीता की मौत हो गयी जबकि महिला का पति रामहेत और उसकी देवरानी अनीता,देवर संतोष घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने वारदात के बाद एक बदमाश को दबोच लिया। परिजनों का कहना है कि वारदात के बाद बदमाश चोरी का सामान लेकर फरार हो गए है।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित करते हुए पकड़े गए बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एएसपी उत्तरी राजीव दीक्षित का कहना है कि सभी घायलों का उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा हैं और पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर वारदात में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही हैं। पुलिस का कहना है घर से कितना सामान गया है इसकी सूची तैयार की जा रही है और जो तहरीर प्राप्त होगी उसी आधार पर मुक़दमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Lodheshwar Mahadeva के जलाभिषेक को उमड़ा श्रृद्धालुओं का सैलाब, Sawan Somwar पर शिवभक्तों का लगा जमावड़ा

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned