scriptबहन के घर जा रहा शिक्षक हुआ भीषण सड़क हादसे का शिकार, शिक्षा विभाग में छायी शोक की लहर, | school teacher dead by road accident in sitapur | Patrika News
सीतापुर

बहन के घर जा रहा शिक्षक हुआ भीषण सड़क हादसे का शिकार, शिक्षा विभाग में छायी शोक की लहर,

बहन के घर जा रहा शिक्षक हुआ भीषण सड़क हादसे का शिकार, शिक्षा विभाग में छायी शोक की लहर

सीतापुरJan 09, 2019 / 11:34 pm

नितिन श्रीवास्तव

school-teacher-dead-by-road-accident-in-sitapur

बहन के घर जा रहा शिक्षक हुआ भीषण सड़क हादसे का शिकार, शिक्षा विभाग में छायी शोक की लहर,

सीतापुर। बाइक से बहन की घर जा रहे एक प्रधानाध्यापक को तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक पर सवार शिक्षक की मौके पर ही दर्दनाक मौत ही गयी। वारदात के बाद ट्रक चालक मौके से वाहन लेकर भाग जाने में सफल रहा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी हैं।
घटना शहर कोतवाली क्षेत्र का हैं। यहाँ शहर के मोहल्ला गदियाना निवासी सचिन श्रीवास्तव ब्लॉक एलिया में बतौर प्रधानाध्यापक के रूप में तैनात थे। बीती रात वह अपनी बाइक से आनंद नगर में रहने वाली बहन के घर जाने के लिए घर से निकले थे। तभी बीच रास्ते में ही एक तेज रफ़्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी जिससे शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और वाहन समेत उसके चालक की तलाश में जुटी हुयी हैं। प्रधानाध्यापक की सड़क हादसे में हुयी मौत से पूरे शिक्षक समाज में शोक की लहर दौड़ गयी।

सीतापुर से अभिषेक सिंह की रिपोर्ट-

Home / Sitapur / बहन के घर जा रहा शिक्षक हुआ भीषण सड़क हादसे का शिकार, शिक्षा विभाग में छायी शोक की लहर,

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो