scriptईलाज कराने गई युवती से फार्मासिस्ट ने मांग लिया फोन नंबर, फिर भेजने लगा अश्लील मैसेज और… | Pharmacist sent dirty massage and call on young girl mobile phone | Patrika News
सोनभद्र

ईलाज कराने गई युवती से फार्मासिस्ट ने मांग लिया फोन नंबर, फिर भेजने लगा अश्लील मैसेज और…

पुलिस तहरीर के आधार पर कार्यवाही की बात कह रही है

सोनभद्रFeb 13, 2019 / 07:27 pm

Ashish Shukla

up news

ईलाज कराने गई युवती से फार्मासिस्ट ने मांग लिया फोन नंबर, फिर भेजने लगा अश्लील मैसेज और…

सोनभद्र. जिला अस्पताल में बुधवार को छेड़खानी के विवाद में एक फार्मासिस्ट की पिटाई से हड़कम्प मच गया। आरोप है कि फर्मासिस्ट ईलाज के लिए अस्पताल आई एक किशोरी को बार-बार फोन करके परेशान कर रहा था जिससे गुस्साए परिजनों ने जिला अस्पताल के होम्योपैथिक विभाग पहुँच कर उसे जमकर पीट दिया। बहरहाल पिटाई करने के आरोपी तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फार्मासिस्ट ने छेड़खानी के आरोपो से इनकार किया है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस तहरीर के आधार पर कार्यवाही की बात कह रही है।
आरोप है कि तबियत बिगड़ने के बाद कोतवाली थाना इलाके की रहने वाली एक युवती जिला अस्पताल में ईलाज के लिए गई थी। होम्योपैथी विभाग में तैनात फार्मासिस्ट ने रजिस्ट्रेशन के लिए युवती से उसका आधार और मोबाईल नंबर जमा कराने को कहा। युवती ने मोबाईल नंबर देने से इनकार किया तो कर्मचारी ने नये नियम का हवाला देकर उसे नंबर देने को कहा। आखिर युवती ने नंबर दे दिया।
युवती जैसे ही अस्पताल से दवा लेकर लौटी तो फार्मासिस्ट और उसके साथी ने उसे फोन लगाना शुरू कर दिया। एक-दो दिन तक दोनों ने युवती से तबियत को लेकर बात किया। बाद में युवती को फोन पर गंदे मैसेज, अश्लील वीडियो और गंदी बातें करने लगे। परेशान होकर युवती ने घटना की जानकारी घर वालों को दिया। पूरा मामला पता चलते ही घर वाले आक्रोशित हो गए।
युवती के भाई और उसके साथी जिला अस्पताल पहुंच गये और युवती को परेशान करने वाले फार्मासिस्ट को बुरी तरह से पीट दिया। मामला जिला अस्पताल का होने के कारण अस्पताल के कर्मचारियों ने तुरंत पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची टीम ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि किसी तरफ से तहरीर नहीं मिली है। हालांकि पूछताछ की जा रही है तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

Home / Sonbhadra / ईलाज कराने गई युवती से फार्मासिस्ट ने मांग लिया फोन नंबर, फिर भेजने लगा अश्लील मैसेज और…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो