scriptशादी समारोह से लौट रहे थे घर, मौत बनकर आया ट्रक और रौंदता चला गया, पांच की मौत | 5 people died in road accident in jhajjar | Patrika News
सोनीपत

शादी समारोह से लौट रहे थे घर, मौत बनकर आया ट्रक और रौंदता चला गया, पांच की मौत

मरने वालों में महिला व बच्चा भी शामिल है…
 

सोनीपतFeb 20, 2019 / 05:05 pm

Prateek

file photo

file photo

(झज्जर,सोनीपत): कोसली एंव झज्जर रोड़ पर रईया गांव के पास एक ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़त हो गई जिस में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला और एक बच्चा शामिल है।


जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार हुए लोग शादी समारोह मेें शामिल होने के बाद अपने गांव लौट रहे थे। उनकी कार झज्जर .कोसली मार्ग पर गांव रईया के पास पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह से ट्रक के अगले हिस्से में फंस गई। टक्कर के बाद ट्रक कार को काफी दुर तक घसीटता ले गया। बड़ी मुश्किल से कार को जेसीबी की मदद से ट्रक से अलग किया गया। जब तक कार में बैठे यात्री मर चुके थे। शवों को बाहर निकालने के लिए भी काफी मशक्कत करनी पडी।


हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान वीरेंद्र (45 वर्ष), वीरेंद्र के पुत्र प्रियांशु (15 वर्ष), वीरेंद्र की पत्नी सुशीला(करीब 40वर्ष) वीरेंद्र की पुत्री रिंकू और वीरेंद्र के दोस्त सुनील के रूप में हुई है। सभी जिला झज्जर के अंतर्गत आने वाले गांव कासनी के थे। जानकारी के अनुसर ये लोग दिल्ली के नांगलोई क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव निठारी में शादी समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ। डीएसपी हंसराज बिश्नोई की अगुवाई में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शवों को झज्जर के सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो