scriptहरियाणा के मंत्री विज की राहुल को नक्सल समर्थकों से सहानुभूति न जताने की सलाह | anil vij advised to rahul not to give sympathy to naxalism supporters | Patrika News
सोनीपत

हरियाणा के मंत्री विज की राहुल को नक्सल समर्थकों से सहानुभूति न जताने की सलाह

विज ने कहा कि प्रधानमंत्री के जीवन को यदि कहीं पर भी खतरा हो तो तुरंत सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए…

सोनीपतAug 31, 2018 / 08:23 pm

Prateek

anil vij

anil vij

(चंडीगढ़): देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और उनके बेटे राजीव गांधी की मौत को लेकर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है। विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को आतंकी विचारधारा के लोगों का समर्थन न करने की सलाह दी है। हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रचने के आरोप में जांच एजेंसियों ने कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। वहीं विज ने मुसलमानों को टिकट में आरक्षण देने की वकालत करने वाले कांग्रेस के नेता शशि थरूर पर भी निशाना साधते हुए फिर से देश विभाजन की साजिश रचने की बात कही।

 

विज ने कहा कि प्रधानमंत्री के जीवन को यदि कहीं पर भी खतरा हो तो तुरंत सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। किसी को भी बख्शा नहीं जाना चाहिए। हम पहले ही दो प्रधानमंत्री खो चुके हैं। आज राहुल गांधी नक्सलियों से सहानुभूति रखने वाले लोगों को एनजीओ बता रहे हैं, जबकि राहुल गांधी ऐसी नापाक ताकतों की वजह से ही अपनी दादी और अपने पिता को खो चुके हैं। इसलिए उन्हें ऐसी ताकतों का समर्थन नहीं करना चाहिए। प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए जो कदम उठाने जरूरी होंगे वो अवश्य उठा, जाएंगे।

अनिल विज ने शशि थरूर के बारे में कहा कि ये तो देश का किसी न किसी तरीके से विभाजन करना चाहते हैं। इसलिए ये चुन चुनकर ऐसे बयान देते हैं। विज ने कहा कि जो विशेष आरक्षण की बात करते हैं वो पहले खुद तो इसे अपने ऊपर लागू करें। सता से बाहर रहकर इनके दिमाग के पुर्जों ने काम करना बंद कर दिया है । ये गैर मुद्दे को मुद्दा बनाने का प्रयास कर रहे हैं ये झूठ बोलने में माहिर हैं ।

Home / Sonipat / हरियाणा के मंत्री विज की राहुल को नक्सल समर्थकों से सहानुभूति न जताने की सलाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो