अनूठी वर्चुअल दौड़ में दौड़ेगी दुनिया...सात दिन, किसी भी समय

'पत्रिका' के 66वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में 7 से 14 मार्च तक पत्रिका एफ-5 मैराथन आयोजित की जाएगी। इसमें दुनिया के धावक व आम लोग शामिल हो सकेंगे।

By: kamlesh

Updated: 07 Mar 2021, 09:54 AM IST

ऑनलाइन पंजीकरण के लिए क्लिक करें...
https://www.townscript.com/e/patrika-f5-marathon-323321

जयपुर। 'पत्रिका' के 66वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में 7 से 14 मार्च तक पत्रिका एफ-5 मैराथन आयोजित की जाएगी। इसमें दुनिया के धावक व आम लोग शामिल हो सकेंगे। यह अपने आप में एक अनूठी मैराथन होगी, जिसमें सातों दिन 24 घंटे किसी भी समय किसी भी स्थान पर दौड़ने का मौका मिलेगा। रजिस्ट्रेशन कराने वाले सभी प्रतिभागियों को ई-सर्टिफिकेट दिया जाएगा। इसके लिए ऑनलाइन पंजीकरण कराना होगा। वर्चुअल मैराथन के लिए नि:शुल्क और सशुल्क दोनों तरह की श्रेणियां रखी गई हैं।

कोरोना महामारी गाइडलाइन के कारण रियल मैराथन इवेंट में चुनिंदा धावकों को आमंत्रित किया जा रहा है। वे जयपुर की सड़कों पर 14 मार्च को सुबह 6 से 7.30 बजे तक होने वाली मैराथन में शामिल होंगे। यह रियल मैराथन इवेंट पत्रिका एफ-5 जवाहर लाल नेहरू मार्ग स्थित पत्रिका मुख्यालय केसरगढ़ से शुरू होगी, जो रामनिवास बाग, अल्बर्ट हॉल, न्यू गेट, चौड़ा रास्ता, त्रिपोलिया, बड़ी चौपड़ होते हुए हवामहल पहुंचेगी।

यहां से हवामहल के आगे रोड कट से यूटर्न लेते हुए सात किलोमीटर का सफर तय कर वापस केसरगढ़ आएगी। वर्चुअल दौड़ में 1, 2, 5, 10, 21 और 42 किलोमीटर तक का अवसर मिलेगा। मैराथन में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए गए हैं। प्रतिभागी इस क्यूआर कोड को स्केन करके रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे। इसके अलावा पंजीकरण की सम्पूर्ण जानकारी और ऑनलाइन लिंक पत्रिका ऑनलाइन पर उपलब्ध है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned