scriptआंध्र प्रदेश : टीडीपी ने वाईएसआरसीपी के ‘उपहार आइटम’ पर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई | Andhra Pradesh: TDP files complaint with EC over YSRCP's 'gift items' | Patrika News
खास खबर

आंध्र प्रदेश : टीडीपी ने वाईएसआरसीपी के ‘उपहार आइटम’ पर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई

मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय में एक ट्रक के घुसने की घटना ने सत्तारूढ़ दल और टीडीपी के बीच तीखी बहस छेड़ी

हैदराबादMar 28, 2024 / 05:57 pm

Rohit Saini

आंध्र प्रदेश : टीडीपी ने वाईएसआरसीपी के 'उपहार आइटम' पर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई

आंध्र प्रदेश : टीडीपी ने वाईएसआरसीपी के ‘उपहार आइटम’ पर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई

विजयवाड़ा . ताडेपल्ली में मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय में एक ट्रक के घुसने की हालिया घटना ने सत्तारूढ़ दल और टीडीपी के बीच तीखी बहस छेड़ दी है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि ट्रक में भारी मात्रा में नकदी लादी गई थी, जिसे बाद में एपीएसआरटीसी प्रशासन ब्लॉक में ले जाया गया।
टीडीपी प्रवक्ता के. पट्टाभिराम ने दावा किया कि सीएम कार्यालय से नकदी एपीएसआरटीसी कर्मचारी के कक्ष में स्थानांतरित की गई थी। वहां से इसे सार्वजनिक परिवहन नेटवर्क का उपयोग करके राज्य भर के सभी निर्वाचन क्षेत्रों में वितरित किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त, टीडीपी के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश ने सामान्य सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए सीएम कार्यालय में ट्रक के संदिग्ध प्रवेश के संबंध में कई सवाल पूछे। उन्होंने डीजीपी से यह स्पष्ट करने का आग्रह किया कि ट्रक सीएम कार्यालय में क्यों घुसा और ट्रक में कितना माल था, इसका खुलासा करें।
वाईएसआरसीपी ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि ट्रक में बुधवार से शुरू हुए मुख्यमंत्री के चुनाव अभियान के लिए रसोई का सामान था। पार्टी ने टीडीपी पर बदनाम करने की रणनीति में शामिल होने का आरोप लगाया और स्पष्ट किया कि ट्रक सीएम के काफिले का हिस्सा था और किसी के भी निरीक्षण के लिए खुला था।
इस बीच, टीडीपी ने रेनिगुंटा के पास एक गोदाम में सीएम की छवि वाली प्रचार सामग्री और संदिग्ध उपहार वस्तुओं के भंडार की खोज के बाद भारत के चुनाव आयोग (ईसीआई) में शिकायत दर्ज की है। यह प्रचार सामाग्री कथित तौर पर वाईएसआरसीपी के बियापु मधुसूदन रेड्डी, चेविरेड्डी भास्कर रेड्डी और उनके बेटे मोहित रेड्डी से संबंधित है।
स्थिति तब और बिगड़ गई जब टीडीपी नेताओं ने वाईएसआरसीपी उम्मीदवारों से जुड़े अन्य गोदामों में कलाई घडिय़ां, पंखे, वेट ग्राइंडर और कुकर सहित विभिन्न उपहार लेख मिलने का दावा किया।

Home / Special / आंध्र प्रदेश : टीडीपी ने वाईएसआरसीपी के ‘उपहार आइटम’ पर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो