scriptफायरिंग करने वालों के मकानों पर चला बुलडोजर, थाना प्रभारी के हमलावर माफिया पर प्रशासन मेहरबान | Patrika News
खास खबर

फायरिंग करने वालों के मकानों पर चला बुलडोजर, थाना प्रभारी के हमलावर माफिया पर प्रशासन मेहरबान

– एक आरोपी का मकान संकरी गली में, जेसीबी नहीं पहुंची तो टांकी, हथौड़ा व सब्बलों से तोड़ा मकान
– कमीशन पर शराब नहीं देने पर सेल्समैन पर किए थे फायर, आरोपियों को गिरफ्तार कर जुलूस निकाल चुकी है पुलिस

मोरेनाJun 03, 2024 / 09:36 pm

Ashok Sharma

मुरैना. अंबाह में शराब की दुकान पर फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले आरोपियों के खिलाफ सोमवार को प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के घरों को बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया है।
यहां बता दें कि 31 मई को अंबाह कस्बे की हाथी गड्डा स्थित शराब ठेके पर रात्रि में बाइक से आए तीन बदमाशों ने फायरिंग की थी। जिसमें अंग्रेजी शराब के ठेका पर सेल्समैन विनोद शिवहरे बाल-बाल बचा था। जिसमें पुलिस ने जोगा पंडित, अजीत तोमर और पवन शर्मा पर 307 का प्रकरण दर्ज कर उसी रात को गिरफ्तार कर लिया और 1 जून की सुबह अंबाह कस्बे में जुलूस निकाला गया। सोमवार को आरोपियों के मकान तोडऩे से पूर्व मुरैना व भिंड से पुलिस बल बुलाया गया। जिससे मौके पर विरोध प्रदर्शन जैसी कोई स्थिति पैदा ना हो। सुबह करीब 7 बजे से शुरू हुई कार्रवाई दोपहर 11 बजे तक चली। अंबाह कस्बे में जोगा पंडित का मकान जेसीबी से तोड़ा गया और आरोपी अजीत तोमर का मकान जहां बना था, वहां बुलडोजर नहीं पहुंचा तो टांकी, हथौड़ा और सब्बल से तोड़ा गया। वहीं आरोपी पवन शर्मा का बरेह गांव में बना मकान पर भी बुलडोजर चला। कार्रवाई के दौरान एसडीएम अरविंद माहौर, एसडीओपी रवि भदौरिया, तहसीलदार मधुलिका तोमर, सीईओ सुमन चौहान, सीएमओ शारिब कौसर सहित नगर पालिका, राजस्व विभाग, ग्राम पंचायत के अधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में मौके पर पुलिस बल तैनात रहा।
  • इधर….टी आई हमला करने वाले माफिया के नहीं तोड़े मकान
    पुलिस व प्रशासन की कार्रवाई को लेकर जिले भर में तरह- तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। शराब की दुकान पर फायरिंग करने वालों के मकान पुलिस व प्रशासन ने बुलडोजर से ध्वस्त कर दिए और अपने ही अधिकारी यानि कि सिविल लाइन टी आई रामबाबू यादव पर जानलेवा हमला करने वाले पत्थर माफिया के मकान को तोडऩा तो दूर हमले के बाद सांकेतिक कार्रवाई तक नहीं की गई। माफिया को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है या प्रशासन पर राजनीतिक दबाव है यह तो नहीं कहा जा सकता लेकिन प्रशासन माफिया के खिलाफ कार्रवाई की हिम्मत नहीं जुटा सका। इसलिए माफिया के हौंसले बुलंद हैं।
अब अपराधियों के घर रहेंगे बुलडोजर के निशाने पर
  • जोगा पंडित, अजीत तोमर और पवन शर्मा तीनों आदतन अपराधी हैं। इन्होंने शराब के ठेके फायरिंग की थी। उनको दो घंटे के अंदर गिरफ्तार भी कर लिया था। नगर पालिका और ग्राम पंचायत के सहयोग से घटना में मौजूद उक्त आरोपियों के मकान ढहाए हैं। भविष्य में भी अगर कोई इस तरह का अपराध करता तो प्रशासन की बुलडोजर का निशाना उनका घर होंगा।
    रवि भदौरिया, एसडीओपी, अंबाह

Hindi News/ Special / फायरिंग करने वालों के मकानों पर चला बुलडोजर, थाना प्रभारी के हमलावर माफिया पर प्रशासन मेहरबान

ट्रेंडिंग वीडियो