scriptयहां स्वच्छ भारत मिशन की खुल रही पोल | Here the open poll of Swachh Bharat Mission | Patrika News
बस्सी

यहां स्वच्छ भारत मिशन की खुल रही पोल

आमजन परेशान: आम रास्ते में फैल रहा गंदा पानी व कीचड़, राहगीरों एवं दुकानदारों को खासी परेशानी हो रही

बस्सीDec 23, 2020 / 11:16 pm

Gourishankar Jodha

यहां स्वच्छ भारत मिशन की खुल रही पोल

यहां स्वच्छ भारत मिशन की खुल रही पोल

नारहेड़ा। कस्बे के मुख्य बस स्टैंड पर सीएचसी के सामने बना नाला गंदगी से अटा होने के कारण गंदा पानी मुख्य मार्ग पर फैल रहा है। जिससे राहगीरों एवं दुकानदारों को खासी परेशानी हो रही है।
बस स्टैण्ड पर फैला कीचड़ स्वच्छ भारत मिशन की पोल खोल रहा है। भाजपा पश्चिम मण्डल अध्यक्ष संजय सिंह राजपूत व वार्ड पंच संजय जोशी ने बताया कि पानी निकासी के लिए बने नाले में जगह-जगह कचरा जमा होने से नाले से पानी निकासी नहीं हो रही है। इस कारण नाले में जाने वाला गंदा पानी मुख्य मार्ग पर फैला हुआ है।
सड़क पार करने में परेशानी होती

मार्ग पर गड्ढों में यह पानी जमा हो जाता है, जिससे राहगीरों को सड़क पार करने में परेशानी होती है, कई बार राहगीर फिसलकर गिर भी जाते हैं। इस बारे में ग्राम पंचायत नारहेडा के ग्राम विकास अधिकारी शिवदत्त आर्य का कहना है कि समस्या के बारे में ग्राम पंचायत की बैठक में प्रस्ताव लेकर समस्या का समाधान करवाया जाएगा।
नए बस स्टैण्ड से बसों का संचालन हो शुरू
कस्बे में निर्मित बस स्टैण्ड को शुरू करने की मांग को लेकर नारी जागृति मंच की अध्यक्ष व अधिवक्ता प्रभा अग्रवाल ने रोडवेज के प्रबंध निदेशक राजेश्वर सिंह को पत्र भेजा है। अग्रवाल ने पत्र में बताया कि कस्बे में रोडवेज का बस स्टैण्ड निर्मित हो गया है। लेकिन निर्माण कम्पनी से अभी तक भौतिक कब्जा नहीं लेने से रोडवेज बसों का संचालन अलग-अलग स्थानों से हो रहा है। इससे बस यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जबकि बस स्टैण्ड तीन वर्ष पूर्व बनकर तैयार हो गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो