scriptJodhpurCrime : नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से बलात्कार | Patrika News
खास खबर

JodhpurCrime : नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से बलात्कार

– घर छोड़ने के बहाने युवती को फ्लैट में ले गया था युवक

जोधपुरMay 31, 2024 / 12:53 am

Vikas Choudhary

rape_3d5505

पीडि़ता

जोधपुर.

पुलिस कमिश्नरेट में घर जा रही एक युवती को बहला-फुसलाकर एक युवक फ्लैट में ले गया और नशीला पदार्थ खिलाने के बाद बलात्कार किया। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू की है।
पुलिस के अनुसार एक युवती गत 25 मई की रात दवाई खरीदने के लिए मेडिकल की दुकान गई थी, जहां से उसे घर जाना था। दुकान पर आरोपी युवक मिला। जिसने उसे घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बिठाया और शहर से दूर एक फ्लैट में ले गया, जहां डरा धमकाने के बाद नशीला पदार्थ खिलाया। फिर उसके साथ बलात्कार किया। होश आने पर उसे घर छोड़ दिया गया। पुलिस ने पीडि़ता के बयान दर्ज करने के साथ ही मेडिकल करवाया है।

बजरी से भरे तीन डम्पर जब्त, तीनों चालक गिरफ्तार

लूनी थाना पुलिस ने भटिण्डा से खेजड़ली के बीच अवरोधक लगाकर अवैध बजरी से भरे तीन डम्पर जब्त कर तीनों के चालकों को गुरुवार को गिरफ्तार किया।थानाधिकारी हुकमसिंह ने बताया कि भटिण्डा गांव में नदी से बजरी का अवैध खनन कर स्टॉक किया गया था। जिसमें से डम्पर के मार्फत बजरी का अवैध परिवहन करने की सूचना मिली। पुलिस ने भटिण्डा से खेजड़ली के बीच अवरोधक लगाकर बजरी से भरे डम्पर रुकवाए। पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन में लिप्त तीन डम्पर जब्त किए। चोरी व एमएमआरडी अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज कर नागौर में पांचोड़ी थानान्तर्गत भेड़ गांव निवासी चन्द्रशेखर पुत्र बृजलाल बिश्नोई, पीपाड़ में जाटियावास के बिश्नोइयों का बास निवासी रोहित कुमार पुत्र ओमप्रकाश बिश्नोई व भोजसर थानान्तर्ग छितरबेरा निवासी हेतराम पुत्र बचनाराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया।

Hindi News/ Special / JodhpurCrime : नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से बलात्कार

ट्रेंडिंग वीडियो