ताली, थाली, शंख, घंटी की करतल ध्वनि से बढ़ाया कोरोना योद्धाओं का जज्बा

टोडाभीम. प्रधानमंत्री की अपील के तहत कस्बे के लोगों ने शाम थाली, शंख, घंटी आदि बजाकर कोरोना वायरस से बचाव के लिए कार्य कर रहे कार्मिकों का उत्साह बढ़ाया। शाम पांच बजते ही चहूं ओर थाली और शंख की करतल ध्वनि गूंज उठी।

Jitendra Sharma

22 Mar 2020, 09:22 PM IST

टोडाभीम. प्रधानमंत्री की अपील के तहत कस्बे के लोगों ने शाम थाली, शंख, घंटी आदि बजाकर कोरोना वायरस से बचाव के लिए कार्य कर रहे कार्मिकों का उत्साह बढ़ाया। शाम पांच बजते ही चहूं ओर थाली और शंख की करतल ध्वनि गूंज उठी। कई जगह ढोल नगाड़े बजाकर आतिशबाजी भी की गई।
बालघाट. जहांनगर मोरड़ा गांव में रविवार शाम को आमजन ने अपने घरों के दरवाजों, खिड़कियों आदि पर पांच मिनट तक ताली, शंख आदि बजाकर इस संकट की घड़ी में जरूरी सेवाओं में लगे कार्मिकों का अभिनंदन किया।
सपोटरा. लोगों ने अपने घरों पर थाली, घंटी, शंख, ताली आदि बजाकर कोरोना की जंग मे जुटे चिकित्सा कर्मियों, पुलिस प्रशासन अधिकारी, कर्मचारियों सहित अन्य का अभिनंदन कर उत्साह बढ़ाया। शाम पांच बजते ही चहूं ओर थाली व घंटियों की गूंज सुनाई दी।
नादौती. शाम पांच बजे देवालयों सहित लोगों ने अपने घरों के बाहर थाली, परात, मंजीर, शंख, झालर, नौबत, नगारा आदि बजा कर ध्वनी का उद्घोष किया। रामलला मंदिर में सेवक पं. सुरेन्द्र शर्मा, पूर्व प्रधान भंवर सिंह चौहान, व्यापर मण्डल के अध्यक्ष ब्रजकरण ङ्क्षसह सहित श्रद्धालुओं ने झालर, शंख आदि बजाया। तिमावा गांव में युवा समाजसेवी राजेन्द्र तिमावा सहित युवाओं ने नौबत बजा कर ध्वनी की। कस्बा शहर में ग्रामीणों में खासा उत्साह देखा गया। किले पर सरपंच प्रतिनिधी गजेन्द्र सिंह सहित ग्रामीणों ने नगाड़ा बजाया।

Jitendra Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned