script… और पूरी तरह से फिट हो गए विराट कोहली, अब IPL में मुंबई इंडियंस के खिलाफ लगाएंगे चौके-छक्के! | Patrika News
खेल

… और पूरी तरह से फिट हो गए विराट कोहली, अब IPL में मुंबई इंडियंस के खिलाफ लगाएंगे चौके-छक्के!

विराट को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच हुई टेस्ट सीरीज के दौरान कंधे में चोट लगी थी।

नोएडाApr 13, 2017 / 02:08 pm

Nakul Devarshi

भारतीय टीम और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में खेलने के लिए फिट हो गए हैं। अब वे मुंबई इंडियन्स के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मुकाबले के लिये टीम का हिस्सा बनेंगे। 
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरूवार को इसकी पुष्टि कर दी। बोर्ड ने बताया कि भारतीय कप्तान विराट मैच खेलने के लिए पूरी तरह फिट हैं। विराट को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच हुई टेस्ट सीरीज के दौरान कंधे में चोट लगी थी। 
बीसीसीआई ने अपने जारी बयान में कहा, ‘ बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने बुधवार को यह पुष्टि की है कि भारतीय और बेंगलुरू के कप्तान ने मैच खेलने के लिए जरूरी फिटनेस हासिल कर ली है। वह 14 अप्रैल को मुंबई के खिलाफ बेंगलुरू में होने वाले अगले मैच के लिये उपलब्ध रहेंगे। ‘
उन्होंने कहा, ‘ भारतीय कप्तान दायें कंधे में चोट लगने के बाद रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे थे और अब आईपीएल 2017 में खेलने के लिये पूरी तरह फिट हैं। ‘

विराट ने भी इससे कुछ दिन पहले अपना एक वीडियो पोस्ट कर कहा था कि वह संभवत: 14 अप्रैल को मैच में खेलने उतरेंगे। इसके अलाा बुधवार के 28 वर्षीय बल्लेबाज ने अपने घरेलू एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर बेंगलुरू के टीम साथियों के साथ अभ्यास भी किया था। 

Home / Sports / … और पूरी तरह से फिट हो गए विराट कोहली, अब IPL में मुंबई इंडियंस के खिलाफ लगाएंगे चौके-छक्के!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो