scriptचैंपियन लीग मैच से पहले फुटबॉल टीम पर हमला, एक के बाद एक तीन धमाके, स्टार खिलाड़ी घायल | Patrika News
खेल

चैंपियन लीग मैच से पहले फुटबॉल टीम पर हमला, एक के बाद एक तीन धमाके, स्टार खिलाड़ी घायल

विस्फोटक सामग्री को बस के पास ही रखा गया था जिससे यह विस्फोट हुआ। विस्फोट के चतले बसों की खिड़कियों के शीशे भी टूटे हैं।

सीकरApr 12, 2017 / 09:17 am

Nakul Devarshi

जर्मनी में चैंपियंस लीग मैच खेलने जा रही बोरसिया डोर्टमंड फुटबॉल टीम की बस में तीन धमाके हुए, जिसमें एक खिलाड़ी घायल हो गया है। 

पुलिस ने बताया कि बोरसिया डोर्टमंड फुटबॉल टीम को चैंपियंस लीग क्वार्टरफाइनल के पहले चरण के मुकाबले में मोनाको की टीम के खिलाफ मुकाबला खेलना था। लेकिन विस्फोट के बाद मैच को रद्द कर दिया गया है और इसे कल के लिए टाल दिया गया है। 
जर्मन अख्बार बिल्ड ने पुलिस प्रवक्ता गुनार वोर्टमैन के हवाले से बताया कि विस्फोटक सामग्री को बस के पास ही रखा गया था जिससे यह विस्फोट हुआ। विस्फोट के चतले बसों की खिड़कियों के शीशे भी टूटे हैं। 
https://twitter.com/hashtag/UCL?src=hash
https://twitter.com/hashtag/bvbasm?src=hash
टीम ने कहा है कि इस विस्फोट में डिफेंडर और स्पेन के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मार्क बार्टा घायल हो गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 



पुलिस ने कहा कि अभी इस बात के कोई संकेत नहीं मिले हैं कि दर्शकों को स्टेडियम जाने से रोका गया है। मोनाको के गोलकीपर डैनियल सुबासिस ने कहा, ‘ इस समय हम स्टेडियम में हैं और सुरक्षित हैं। लेकिन यह दृश्य हमारे लिए काफी भयानाक है। ‘ 

Home / Sports / चैंपियन लीग मैच से पहले फुटबॉल टीम पर हमला, एक के बाद एक तीन धमाके, स्टार खिलाड़ी घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो