scriptLSG vs CSK: लखनऊ में होगी छक्के-चौकों की बारिश या गेंदबाजों का बरपेगा कहर? जानें कैसी है पिच | LSG vs CSK: Will there be a rain of sixes and fours in Lucknow or will the bowlers wreak havoc? Know how the pitch is | Patrika News
क्रिकेट

LSG vs CSK: लखनऊ में होगी छक्के-चौकों की बारिश या गेंदबाजों का बरपेगा कहर? जानें कैसी है पिच

IPL 2024, LSG vs CSK: लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आज शाम को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मेजबान लखनऊ सुपरजायंट्स को चुनौती देने उतरेगी।

नई दिल्लीApr 19, 2024 / 05:33 pm

Vivek Kumar Singh

Ekana Stadium Lucknow
IPL 2024, Lucknow Super Giants vs Chennai Super Kings: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 34वें मुकाबले में आज शाम को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना लखनऊ सुपरजायंट्स से होगा। दोनों टीमों का प्रदर्शन अभी तक अच्छा रहा है और अंक तालिका में टॉप 5 में मौजूद हैं। इस सीजन दोनों टीमों ने 6-6 मैच खेल लिए हैं। चेन्नई की टीम 4 जीत के साथ तीसरे स्थान पर हैं तो लखनऊ की टीम ने 3 मैच जीते हैं और पांचवें स्थान पर मौजूद है।
चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले दोनों मैच जीते हैं तो दूसरी ओर लखनऊ को पिछले दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। इस मुकाबले में या तो किसी एक टीम की स्ट्रीक टूट जाएगी या दोनों टीमें हैट्रिक बनाएंगे। चेन्नई की जीत की हैट्रिक होगी तो लखनऊ की हार की हैट्रिक होगी। लखनऊ अपने घर में खेल रही हैं तो थोड़ा सा होम कंडिशन का फायदा जरूर मिलेगा। हालांकि इसी पिच पर दिल्ली ने उन्हें आसानी से मात दी थी और रिकॉर्ड चेज किया था।

कैसा है लखनऊ की पिच का मिजाज

लखनऊ की पिच गेंदबाजों के लिए फायदेमंद मानी जाती है लेकिन दिल्ली के खिलाफ बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी की और दूसरी पारी में दिल्ली ने यहां रिकॉर्ड चेज कर सबको हैरान कर दिया। शुरुआत में तेज गेंदबाज यहां ज्यादा खतरनाक हो सकते हैं लेकिन बाद में स्पिनर्स का यहां जादू चलने लगता है। रन चेज करना यहां थोड़ा मुश्किल हो जाता है ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना पसंद करेगी।

Hindi News/ Sports / Cricket News / LSG vs CSK: लखनऊ में होगी छक्के-चौकों की बारिश या गेंदबाजों का बरपेगा कहर? जानें कैसी है पिच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो