scriptमोहम्मद शमी के ऑपरेशन के बाद पीएम मोदी ने बढ़ाया हौसला, जानें क्‍या कहा | pm modi encouraged mohammed shami after his heel operation | Patrika News

मोहम्मद शमी के ऑपरेशन के बाद पीएम मोदी ने बढ़ाया हौसला, जानें क्‍या कहा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 27, 2024 12:13:22 pm

Submitted by:

lokesh verma

मोहम्मद शमी ने अपनी एड़ी का सफल ऑपरेशन करा लिया है। उन्‍होंने खुद एक्‍स पर पोस्‍ट कर इसकी जानकारी दी है। शमी के इस पोस्‍ट पर पीएम मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनका हौसला बढ़ाया है। आइये आपको भी बताते हैं कि पीएम मोदी ने क्‍या कहा है?

pm_modi_and_mohammed_shami.jpg
मोहम्मद शमी ने वनडे वर्ल्‍ड कप से ही अपनी एड़ी की चोट से जूझ रहे हैं। लगातार इलाज के बाद भी कोई फायदा न देख आखिरकार उन्‍होंने अपनी एड़ी का ऑपरेशन करा लिया है, जो कि सफल रहा है। उन्‍होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्‍यम से दी है। एक्‍स पर पोस्‍ट करते हुए मोहम्‍मद शमी ने बताया कि उनका ऑपरेशन सफल रहा है। अब उन्‍हें मैदान पर वापसी का इंतजार है। शमी के इस पोस्‍ट पर देश प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनका हौसला बढ़ाया है। आइये आपको भी बताते हैं कि पीएम मोदी ने क्‍या कहा है?

वनडे वर्ल्ड कप के 7 मैचों में ही 24 विकेट लेने वाले भारतीय स्‍टार पेसर मोहम्मद शमी ने सोमवार देर रात ही अपनी चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने एक्‍स पर फोटो के साथ लिखा कि अभी-अभी मेरी एड़ी के अकिलीज टेंडन की सफल सर्जरी हुई है। अभी पैर को ठीक होने में कुछ वक्‍त लगेगा, लेकिन मैं अपने पैरों पर फिर से खड़ा होने के लिए बहुत उत्सुक हूं।

पीएम मोदी ने शमी को लेकर किया ये पोस्‍ट

वहीं, अब मंगलवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मोहम्‍द शमी का हौसला बढ़ाते हुए उनके पोस्‍ट पर अपना रिएक्‍शन दिया है। पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक एक्‍स अकाउंट से पोस्‍ट करते हुए लिखा कि आपके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं, मोहम्‍मद शमी मुझे पूरा विश्वास है कि आप उसी साहस के साथ इस चोट पर काबू पा लेंगे, जो आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

यह भी पढ़ें

भारत को रांची टेस्ट के साथ सीरीज जीतकर WTC पॉइंट्स टेबल में हुआ बड़ा फायदा

https://twitter.com/MdShami11?ref_src=twsrc%5Etfw

टी20 वर्ल्ड कप नहीं खेलेंगे शमी

यहां बता दें कि मोहम्‍मद शमी ने अभी अपनी एड़ी का ऑपरेशन कराया है। हालांकि उनको मैदान पर वासपी करने में 6 महीने से भी अधिक समय लगेगा। इस कारण वे आईपीएल 2024 के साथ टी20 वर्ल्ड कप 2024, जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज और फिर अक्टूबर-नवंबर में बांग्लादेश और कीवियों के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए शायद उपलब्ध नहीं होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो