scriptमैच के बीच दौरान जायसवाल पर भड़के संजू सैमसन और कर गए बड़ी गलती, लेकिन RCB नहीं उठा पाई फायदा | Sanju Samson got angry at yashasvi jaiswal Karn Sharma Misses Chance To Run Out IPL 2024 | Patrika News
क्रिकेट

मैच के बीच दौरान जायसवाल पर भड़के संजू सैमसन और कर गए बड़ी गलती, लेकिन RCB नहीं उठा पाई फायदा

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन कुछ खास नहीं कर पाये और 13 गेंद पर 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। लेकिन सैमसन ये भी नहीं कर पाते अगर आरसीबी नौवें ओवर में मिले एक मौके को भुना लेता तो।

नई दिल्लीMay 23, 2024 / 11:33 am

Siddharth Rai

Sanju Samson, Karn Sharma Runout, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 का एलिमिनेटर मुक़ाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच खेला गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में राजस्थान ने बेंगलुरु को चार विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स दूसरे क्वालीफायर मुक़ाबले में पहुंच गई है, जहां वह 24 मई को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से भिड़ेगी। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सफर आईपीएल 2024 में खत्म हो गया है।

इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन कुछ खास नहीं कर पाये और 13 गेंद पर 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। लेकिन सैमसन ये भी नहीं कर पाते अगर आरसीबी नौवें ओवर में मिले एक मौके को भुना लेता तो। दरअसल आरसीबी के लिए नौवां ओवर स्पिनर कर्ण शर्मा कर रहे थे। ओवर की दूसरी गेंद पर सैमसन ने बेहतरीन शॉट खेला और कवर की ओर धकेल दिया। सैमसन दो रन लेना चाहते थे लेकिन साथी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने उन्हें रोक दिया। जिसके बाद सैमसन को बॉलिंग एंड पर वापस जाना पड़ा। वापस जाते वक़्त संजू क्रीज़ पर बल्ला रखे बिना जायसवाल पर भड़क गए और उनपर गुस्सा करने लगे।

सैमसन क्रीज़ से दो कदम दूर थे और पलट कर जायसवाल को गुस्से में कुछ बोल रहे थे। तभी स्वप्निल सिंह ने गेंद फेंककर कर्ण शर्मा को दी। लेकिन शर्मा का ध्यान कही और था। कर्ण ने गेंद वापस कलेक्ट की, तो सैमसन क्रीज़ से बाहर थे। बावजूद इसके वे विकेट नहीं उखाड़ पाये और संजू धीरे धीरे चलते हुए क्रीज़ के अंदर आ गए।

मैच की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 172 रन बनाए। जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने इसे एक ओवर पहले छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। राजस्थान रॉयल्स के लिए रियन पराग, यशस्वी जायसवाल और शिमरोन हेटमायर ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। जायसवाल ने 30 गेंद पर आठ चौके की मदद से 45, पराग ने 26 गेंद पर दो सिक्स और दो चौके की मदद से 26 और हेटमायर ने 14 गेंद पर एक सिक्स और तीन चौके की मदद से 26 रन बनाए।

अंत में रोवमन पॉवेल ने बेहतरीन सिक्स लगाकर टीम को जीत दिलाई। पॉवेल ने आठ गेंद पर 16 रनों की नाबाद पारी खेली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए मोहम्मद सिराज ने दो, कर्ण शर्मा, लोकी फर्ग्यूसन और कैमरन ग्रीन ने एक – एक विकेट झटके।

Hindi News/ Sports / Cricket News / मैच के बीच दौरान जायसवाल पर भड़के संजू सैमसन और कर गए बड़ी गलती, लेकिन RCB नहीं उठा पाई फायदा

ट्रेंडिंग वीडियो