scriptइंटर मिलान ने लाजियों के खिलाफ रोमांचक ड्रॉ के साथ जीता सीरी ए खिताब | inter milan lift serie a trophy after draw against lazio | Patrika News
फुटबॉल

इंटर मिलान ने लाजियों के खिलाफ रोमांचक ड्रॉ के साथ जीता सीरी ए खिताब

Inter Milan Lift Serie a Trophy: इंटर मिलान ने लाजियों के खिलाफ फैंस की सांसें रोक देने वाले रोमांचक मुकाबले में 1-1 से ड्रॉ के बाद सीरी ए ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। 1-0 से पीछे चल रही इंटर मिलान के लिए डेंज़ल डमफ्रिज ने 87वें मिनट में गोल दागकर इंटर मिलान को हार से बचा लिया।

नई दिल्लीMay 20, 2024 / 02:07 pm

lokesh verma

Inter Milan Lift Serie a Trophy: लाजियो के खिलाफ मैच के दौरान इंटर मिलान के फैंस की सांसें लगभग रुक गई थीं, लेकिन रोमांचक मैच के अंतिम क्षणों में डेंज़ल डमफ्रिज के गोल ने इंटर मिलान को हारने से बचा लिया। इसके बाद इंटर मिलान ने लाजियो के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ के बाद सीरी ए ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। बता दें कि इंटर मिलान ने पहले ही अप्रैल में अपना 20वां सीरी ए खिताब सुरक्षित कर लिया था और अपनी मजबूत टीम के साथ अपने अंतिम घरेलू मैच में प्रवेश किया था।

मार्कस थुरम ने गंवाया सुनहरा मौका

इंटर मिलान बनाम लाजियो के मुकाबले में मार्कस थुरम ने शुरुआती मिनटों में एक सुनहरा मौका गंवा दिया। जब लाजियो के गोलकीपर इवान प्रोवेडेल ने उनके शॉट का शानदार बचाव किया। इसके बाद भी कई ऐसे मौके आए, जब दोनों टीमों की ओर से शानदार प्रदर्शन किया गया।

दाइची ने 32वें मिनट में दागा पहला गोल

लाजियो के लिए 32वें मिनट में दाइची कामदा ने पहला गोल दागकर 1-0 से बढ़त दिलाई। यहां से इंटर मिलान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही थीं, लेकिन इंटर मिलान के लिए 87वें मिनट में डेंजल डमफ्रिज ने गोल मारते हुए स्कोर को 1-1 से बराबर कर दिया। इस तरह एक राउंड शेष रहते इंटर ने 93 अंक अर्जित कर लिए हैं। जबकि लाजियो ने सातवां स्थान हासिल किया है।

Hindi News/ Sports / Football News / इंटर मिलान ने लाजियों के खिलाफ रोमांचक ड्रॉ के साथ जीता सीरी ए खिताब

ट्रेंडिंग वीडियो