scriptऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी, पर कमजोर आंकना गलती होगीः सचिन | Patrika News
खेल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी, पर कमजोर आंकना गलती होगीः सचिन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज 23 फरवरी से पुणे में शुरू होगी। सचिन के अलावा दुनिया के कई क्रिकेटर कह चुके हैं कि अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी रहेगा।

Jan 30, 2017 / 07:15 pm

balram singh

 Tendulkar

Tendulkar

क्रिकेट के महान बल्लेबाज रहे सचिन तेंडुलकर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत का पलड़ा भारी रहेगा, लेकिन कंगारूओं को कमजोर आंकना सबसे बड़ी गलती होगी।

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज 23 फरवरी से पुणे में शुरू होगी। सचिन के अलावा दुनिया के कई क्रिकेटर कह चुके हैं कि अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी रहेगा।
सचिन ने कहा, आप विपक्षी टीम को कमजोर आंकने की गलती नहीं कर सकते और ऑस्ट्रेलिया मजबूत टीम है। भारतीय परिस्थितियों में खेलना आसान नहीं होता है और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी इस बात को जानते हैं। लेकिन भारतीय टीम उन्हें कमजोर आंकने की गलती नहीं कर सकती है।
उन्होंने कहा, मुझे अपनी टीम पर पूरा विश्वास है। टीम अभी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम से मुकाबला कड़ा होगा। वैसे देखा जाए तो भारत में भारत को हराना मुश्किल काम होता है। अब देखना ये है कि अॉस्ट्रेलिया कितना दम दिखा पाती है।

Home / Sports / ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी, पर कमजोर आंकना गलती होगीः सचिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो