scriptPakistan vs Bangladesh: पहले दिन का खेल खत्म पाकिस्तान 161-2, बाबर ने जड़ा अर्धशतक | Patrika News
खेल

Pakistan vs Bangladesh: पहले दिन का खेल खत्म पाकिस्तान 161-2, बाबर ने जड़ा अर्धशतक

Pakistan vs Bangladesh Live 2nd Test: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच ढाका में आज से दूसरे टेस्ट की शुरूआत हो गई. आज पहले दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने 162 रन बना लिए थे.

नई दिल्लीDec 04, 2021 / 05:18 pm

saurav Kumar

babar

बाबर आजम और अजहर अली

Pakistan vs Bangladesh Live 2nd Test: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच ढाका में आज से दूसरे टेस्ट की शुरूआत हो गई. आज पहले दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने 162 रन बना लिए थे. वहीं पाकिस्तान ने दो विकेट खोए थे. पाकिस्तान ने मैच में शानदार शुरूआत की औऱ पहले विकेट के लिए 59 रन की साझेदारी की. पाकिस्तान को पहला झटका अब्दुल्ला शफीक (25) रन के रूप में तजीबुल इस्लाम के गेंद पर बोल्ड हुए. इसके बाद 70 के स्कोर पर आबिद अली(39) रन के स्कोर पर तजीबुल इस्लाम के दूसरे शिकार बने. इन दोनों के आउट होने के बाद पाकिस्तान के पारी को अजहर अली और बाबर आजम ने मिलकर संभाला और टीम का स्कोर 150 के पार ले गए. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने बांग्लादेश के खिलाफ अर्धशतकीय पारी भी खेली. पाकिस्तान के लिए अभी बाबर आजम 60 और अजहर अली 36 रन पर नाबाद हैं. आपको बता दें बारिश के कारण आज का मैच पूरे 90 ओवर का नहीं हो सका और आज का खेल सिर्फ 57 ओवर तक ही चला.
PSL के तारीखों का भी हुआ ऐलान

पीएसएल के 32 दिनों के कार्यक्रम में कुल 34 मैच खेल जाएंगे. इस लीग में कुल 6 डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे. इसमें पहला मुकाबला मुल्तान सुल्तान 2020 के उपविजेता लाहौर कलंदर्स से भिड़ेगी. जिसके बाद कराची किंग्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स से भिड़ेगी. दो बार की चैंपियन इस्लामाबाद जब पेशावर जाल्मी से भिड़ेगी तो शाम का मैच चिर प्रतिद्वंदी कारीची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच होगा.
इस बार पीएसएल के मुकाबले में गद्दफी स्टेडियम में 27 जनवरी से 7 फरवरी तक 15 मैचों की मेजबानी करेगी. इसके बाद लीग के और 15 मैच औऱ चार प्लेऑफ मुकाबले 10 सले 27 फरवरी तक खेले जाएंगे. पीसीबी ने फैसला किया है कि ड्राफ्ट 2022 12 दिसंबर को लाहौर के हाई परफॉर्मेंस सेंटर में आय़ोजित किया जाएगा.

Home / Sports / Pakistan vs Bangladesh: पहले दिन का खेल खत्म पाकिस्तान 161-2, बाबर ने जड़ा अर्धशतक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो