scriptप्रो कबड्डी लीगः मुंबई ने बंगाल वॉरियर्स को 32-21 से दी मात | Patrika News
खेल

प्रो कबड्डी लीगः मुंबई ने बंगाल वॉरियर्स को 32-21 से दी मात

गत चैंपियन यू मुंबा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रो कबड्डी लीग में रविवार को बंगाल वॉरियर्स को 32-21 से शिकस्त दे दी।

Feb 14, 2016 / 09:44 pm

satyabrat tripathi

kabaddi

kabaddi

गत चैंपियन यू मुंबा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रो कबड्डी लीग में रविवार को बंगाल वॉरियर्स को 32-21 से शिकस्त दे दी। मुंबई ने मैच की शुरुआत से ही बढ़त बनाने का सिलसिला शुरू किया जो उसने बंगाल को हराकर ही खत्म किया। 

हॉफ टाइम तक 11-9 से आगे चल रही मुंबई की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच का अंत 32-21 की जीत से किया। मुंबई के लिये रिषांक देवडिगा ने सर्वाधिक 10 अंक हासिल किए जबकि बंगाल की ओर से नितिन तोमर ने छह अंक अर्जित किए। 

मुंबा की यह सात मैचों में 5वीं जीत है और वह 25 अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है जबकि वॉरियर्स को अपने 7वें मैच में दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा और वह 26 अंकों के साथ 8 टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर बरकरार है।

पुणे के श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मैच में मुंबई ने शानदार प्रदर्शन किया और चार ऑलआउट अंक हासिल किए। मुंबई की टीम ने 15 रेड अंक और डिफेंस से 10 अंक जीते जबकि बंगाल की टीम ने 16 रेड अंक और डिफेंस से चार अंक हासिल किये। 

]

मुंबई ने तीन अतिरिक्त अंक जबकि बंगाल ने एक ही अतिरिक्त अंक अर्जित किया। इससे पहले यू मुंबा ने शनिवार रात इसी स्टेडियम में खेले गये मैच में पुणेरी पल्टन को 29-27 से हराया। विजेता मुंबई की ओर से ऋषांक ने सात और कप्तान राकेश कुमार ने पांच अंक अर्जित किए जबकि पुणेरी पल्टन के सुरेन्द्र सिंह ने सर्वाधिक आठ अंक जीते। 

Home / Sports / प्रो कबड्डी लीगः मुंबई ने बंगाल वॉरियर्स को 32-21 से दी मात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो