scriptMI vs SRH: बुमराह से भी खतरनाक हुई पंड्या की गेंदबाजी, सनराइजर्स के धाकड़ बल्लेबाजों ने टेके घुटने | ipl 2024 mi vs srh match 55th score hardik pandya piyush chawla destroyed sunrisers hyderabad batting | Patrika News
खेल

MI vs SRH: बुमराह से भी खतरनाक हुई पंड्या की गेंदबाजी, सनराइजर्स के धाकड़ बल्लेबाजों ने टेके घुटने

IPL 2024: वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक पंड्या और पीयूष चावला की शानदार गेंदबाजी के सामने सनराइजर्स हैदराबाद ने 136 के स्कोर पर ही 8 विकेट गंवा दिए थे लेकिन आखिरी में पैट कमिंस ने टीम को 170 के पार पहुंचा दिया।

नई दिल्लीMay 06, 2024 / 09:57 pm

Vivek Kumar Singh

Rohit Sharma and Hardik Pandya
Hardik Pandya vs Sunrisers Hyderabad: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 55वें मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने एक बार फिर से धारदार गेंदबाजी की और तीन विकेट चटका दिए। पंड्या और पीयूष चावला के दम पर मुंबई इंडियंस ने एक समय हैदराबाद के 8 बल्लेबाजों को 136 रन के स्कोर पर ही पवेलियन भेज दिया था लेकिन बाद में हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने 17 गेंदों में धुंआधार 35 रन की पारी खेल टीम को 170 के पार पहुंचा दिया। हैदराबाद ने वानखेड़े स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 173 रन बनाए।
मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हैदराबाद की शुरुआत अच्छी रही और दोनों ओपनर्स ने पहले विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की। पावरप्ले के आखिरी ओवर में जसप्रीत बुमराह ने टीम को पहली सफलता दिलाई और अभिषेक शर्मा को 11 के स्कोर पर पवेलियन भेजा। इसके बाद डेब्यूटेंट अंशुल कम्बोज ने मयंक अग्रवाल को बोल्ड कर टीम को 8वें ओवर में दूसरी सफलता दिला दी।

हार्दिक और चावला ने झटके 3-3 विकेट

11वें ओवर में ट्रेविस हेड को पीयूष चावला ने 48 के स्कोर पर पेवेलियन भेजा। उन्होंने अपनी पारी में 30 गेंदों का सामना किया और 7 चौकों के साथ एक छक्का भी लगाया। इसके बाद हार्दिक पंड्या और पीयूष चावला ने कहर बरपाया और 124 के स्कोर पर हैदराबाद के 7 बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। यहां से कप्तान पैट कमिंस ने मोर्चा संभाला और टीम को 173 तक पहुंचाया। कमिंस ने 17 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्कों की मदद से 35 रन बनाए।

Hindi News/ Sports / MI vs SRH: बुमराह से भी खतरनाक हुई पंड्या की गेंदबाजी, सनराइजर्स के धाकड़ बल्लेबाजों ने टेके घुटने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो